शाहरुख खान से दुश्मनी करके अपने पैर पर कुल्हाड़ी मार चुकी है यह अभिनेत्री!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में शाहरुख़ खान की कई सितारों से बहुत अच्छी दोस्ती है जिसकी वजह से वे काफी चर्चो में भी रहे लेकिन आज हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताएंगे जिन्होंने शाहरुख खान से झगड़ा करने के बाद 14 साल तक शाहरुख खान के साथ काम नहीं किया। तो चलिए शुरू करते हैं।

बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय,  ऐश्वर्या ने फिल्म और प्यार हो गया से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म से ही ऐश्वर्या राय की प्रसिद्धि काफी बढ़ गई थी। आज वह बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री है। लेकिन कैसे शाहरुख खान और ऐश्वर्या राय के बीच दुश्मनी हुई।

रानी और ऐश्वर्या की दोस्ती सिर्फ चलते-चलते फिल्म के पहले तक ही बरकरार रही। दरअसल दोनों अभिनेत्रियों के बीच बात उस वक्त बिगड़ गई, जब ऐश्वर्या को शाहरुख खान स्टारर फिल्म चलते-चलते से रिप्लेस कर दिया गया था। ऐश्वर्या की जगह किंग खान ने रानी मुखर्जी की एंट्री फिल्म में करा दी थी। इसके पीछे का कारण है ऐश्वर्या और सलमान खान का झगड़ा।


दरअसल यह बात तब की है है जब शाहरुख खान और ऐश्वर्या फिल्म चलते चलते की शूटिंग कर रहे थे। तब ऐश्वर्या राय और सलमान खान दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे थे। बताया जाता है कि एक दिन चलते-चलते के सेट पर ब्रेकअप के बाद सलमान खान ने काफी हंगामा किया था। जिसके बाद शाहरुख खान शूटिंग में किसी भी तरह का ड्रामा नहीं चाहते थे और उन्होंने ऐश्वर्या को रानी से रिप्लेस कर दिया था।

इसी के चलते सलमान खान बार-बार ऐश्वर्या से मिलने सेट पर आ जाते थे और बार-बार शूटिंग रोकनी पड़ती थी। इसी बात से गुस्सा होकर शाहरुख खान ने ऐश्वर्या राय को फिल्म से निकाल दिया और रानी मुखर्जी को ले लिया। इसी के चलते दोनों के बीच दुश्मनी काफी बढ़ गई थी। फिर 14 साल बाद दोनों एक साथ ए दिल है मुश्किल में नजर आए थे। फिलहाल वह किसी फिल्म में नजर नहीं आने वाली है। आखिरी बार फिल्म फैनी खान में नजर आई थी। जिसमें उनके साथ अनिल कपूर भी नजर आए थे। इस फिल्म को डायरेक्ट किया था अतुल मांजरेकर ने।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *