‘हाउसफुल 4’ के कलैक्शन को फेक बताने वाले ट्रोलर्स को अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब!

0
92

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अक्षय कुमार की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ रिलीज के काफी पहले से चर्चा में है। रिलीज के बाद यह फिल्म अपने कलेक्शन को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार सुर्खियों में बनी हुई है। 25 अक्टूबर को रिलीज हुई ‘हाउसफुल 4’ ने 4 दिन में ही करीब 85 करोड़ की कमाई कर ली है। लेकिन कुछ लोगों को यह आंकड़ा सही नहीं लग रहा है और उन्होंने इसे फेक बताया। इस पर अब फिल्म में मुख्य किरदार निभाने वाले ऐक्टर अक्षय कुमार का जवाब आया है।

'हाउसफुल 4' के कलैक्शन को फेक बताने वाले ट्रोलर्स को अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब! 7

अक्षय ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘हमें प्यार करने और हमारे साथ हंसने के लिए आप सभी का बहुत शुक्रिया। आज हम जहां भी हैं वह आप सभी के प्यार की वजह से हैं। मैं अपने उन फैन्स और दर्शकों का शुक्रिया अदा करता हूं जिन्होंने बिना किसी शर्त ‘हाउसफुल 4’ को इतना प्यार दिया। हमें यह दिखाने के लिए बहुत-बहुत शुक्रिया कि इस दुनिया में नफरत को सिर्फ प्यार से ही हराया जा सकता है।

'हाउसफुल 4' के कलैक्शन को फेक बताने वाले ट्रोलर्स को अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब! 8

बता दें कि ‘हाउसफुल 4’ घोषणा के वक्त से भी चर्चा में बनी हुई थी। ट्रेलर रिलीज होने के बाद भी फिल्म का जबरदस्त प्रमोशन किया गया। लेकिन जब रिलीज हुई तो इसे फिल्म क्रिटिक्स ने बेहद खराब रिव्यूज दिए। लेकिन ऐसे रिस्पॉन्स के बाद भी ‘हाउसफुल 4’ जबरदस्त कमाई कर रही है और बॉक्स ऑफिस पर टिकी हुई है। शायद यही बात लोगों को हजम नहीं हुई और सोशल मीडिया पर #FakeHousefull4Figures ट्रेंड करने लगा।

'हाउसफुल 4' के कलैक्शन को फेक बताने वाले ट्रोलर्स को अक्षय कुमार ने दिया ऐसा जवाब! 9

बता दे की फिल्म की बात करें तो अक्षय कुमार इसमें बाला का रोल प्ले करते नजर आए हैं। फिल्म में उनके अलावा रितेश देशमुख, कृति सेनन, कृति खरबंदा, बॉबी देओल और पूजा हेगड़े अहम रोल में हैं। हाउसफुल 4 को इसके पहले 3 पार्ट्स से थोड़ा हट कर बनाया है। मगर लगता है कि दर्शकों को फिल्म के साथ किया गया ये एक्सपेरिमेंट खास पसंद नहीं आया।