खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस!

0
2281

दोस्तों बॉलीवुड के दबंग अभिनेता सलमान खान के साथ कई खूबसूरत अभिनेत्रीओ ने काम किया है लेकिन आज आपको उनकी एक अभिनेत्री के बारे में बता रहे है जो एक खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो सकती थी।

खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री स्नेहा उल्लाल है। स्नेहा उल्लाल ने फ़िल्म लकी- नो टाइम फॉर लव से सलमान खान के साथ बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनके किरदार को काफी सहारना मिली थी। उन्होंने कई बड़ी फिल्मों में काम किया है।

खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस! 2

आपको बता दें कि स्नेहा उल्लाल एक बड़ी ही खतरनाक बीमारी से गुजर चुकी है। उस बीमारी का नाम है ऑटोइम्यून डिसऑर्डर। इस बीमारी के चलते उनका इम्यून सिस्टम इतना कमजोर हो गया था कि वह काफी कमजोर हो गई थी। और अपने पैरों पर आधे घंटे ज्यादा खड़ी नहीं रह सकती थी। लेकिन कड़े इलाज के चलते आज वह बिल्कुल ठीक है।

खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस! 3

खतरनाक बीमारी के चलते आधे घंटे से ज्यादा अपने पैरों पर खड़ी नहीं हो पाती थी ये एक्ट्रेस! 4

बता दे की फिलहाल स्नेहा फिल्मो से दूर है उनको आखरी बार साल 2015 में फिल्म  बेजुबान इश्क में देखा गया था इस फिल्म को डायरेक्टर जसवंत गंगानी किया था। बता दे की स्नेहा बॉलीवुड के अलावा तमिल फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं।