दिवाली पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में लगी आग, बाल बाल बची नागिन-4 की एक्ट्रेस!

0
412

दोस्तों टीवी सीरियल जमाई राजा फेम निया शर्मा बाल बाल हादसे का शिकार होने से बचीं। बताया जा रहा है कि दिवाली उत्सव के दौरान निया शर्मा की ड्रेस में अचानक आग लग गई थी। हालांकि कोई बड़ी दुर्घटना नहीं हुई और वो बच गईं। निया शर्मा ने खुद इस बारे में जानकारी दी है। लहंगे के अंदर लगे कैन सीट की जली हुई तस्वीर एक्ट्रेस ने इंस्टा स्टोरी पर शेयर की है।

दिवाली पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में लगी आग, बाल बाल बची नागिन-4 की एक्ट्रेस! 9

बता दे की निया को इस बात पर यकीन नहीं हो रहा कि वह इस बड़े हादसे से बच गईं। निया ने जले हुए लहंगे की तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा- ‘दिये की ताकत। सेकेंड में लगी आग। मेरे आउटफिट में लगी लेयर्स की वजह से मैं बच गई या शायद कोई शक्ति थी जिसने मुझे बचाया।’

दिवाली पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में लगी आग, बाल बाल बची नागिन-4 की एक्ट्रेस! 10 दिवाली पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में लगी आग, बाल बाल बची नागिन-4 की एक्ट्रेस! 11

बता दें कि पार्टी में निया सिल्वर कलर के खूबसूरत लहंगे में पहुंची थीं। उनका लहंगा मिरर वर्क से डिजाइन किया गया था। दिवाली पार्टी में निया का ग्लैमरस अंदाज देखने को मिला था। इस पार्टी का एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें वह गुरु रंधावा के साथ ‘सूट’ गाने पर डांस करती दिख रही थीं।

दिवाली पार्टी में निया शर्मा के लहंगे में लगी आग, बाल बाल बची नागिन-4 की एक्ट्रेस! 12

बता दें, निया शर्मा ने महज 20 साल की उम्र में टीवी सीरियल काली से एक्टिंग वर्ल्ड में कदम रख लिया था। बाद में निया ने बहनें, एक हजारों में मेरी बहना है, उड़ान सपनों की, शक्ति- अस्तित्व के अहसास की और जमाई राजा जैसे सीरियल में काम किया।  निया के अलावा क्रिस्टल डिसूजा भी नागिन बनेंगी। इस सीरियल के जरिए दोनों एख बार फिर स्क्रीन शेयर करती दिखेंगीं। इससे पहले दोनों ‘एक हजारों में मेरी बहना है’ सीरियल में काम कर चुकी हैं।