Siddharth Dey की जली स्किन देख Salman पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगाया पक्षपात का आरोप!

0
224

दोस्तों टीवी जगत के विवादित रियलिटी शो ‘बिग बॉस 13’ बहुत चर्चाओं में है। बिग बॉस 13 के बीते एपिसोड में बिग बॉस ने घरवालों को धमाकेदार सरप्राइज दिया। उनका यह सरप्राइज एलिमिनेशन से संबंधित था। इस सरप्राइज के तहत ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट सिद्धार्थ डे को घर छोड़कर जाना पड़ा, दर्शकों से सबसे कम वोट मिलने की वजह से सिद्धार्थ डे का सफर शो में खत्म हो गया है। लेकिन घर से बाहर आते ही सिद्धार्थ डे ने मीडिया के सामने अपनी जली हुई स्किन दिखाई, जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

Siddharth Dey की जली स्किन देख Salman पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगाया पक्षपात का आरोप! 7

बता दे की सिद्धार्थ डे को लगी चोट की फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है, साथ ही दर्शक भी उनकी चोट देखकर खूब रिएक्शन दे रहे हैं। एक नॉमिनेशन टास्क के दौरान आरती और शहनाज को सिद्धार्थ डे और पारस का हाथ छुड़ाने की कोशिश करनी थी। इस टास्क में आरती और शहनाज ने सिद्धार्थ डे की गर्दन पर ढेर सारा ब्लीच पाउडर डाल दिया, जिससे उनकी चमड़ी पूरी तरह जल गई।

Siddharth Dey की जली स्किन देख Salman पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगाया पक्षपात का आरोप! 8

आपको बता दे सिद्धार्थ डे ने ‘बिग बॉस 13’ से बाहर आने के बाद इंटरव्यू भी दिया, जिसका वीडियो भी खूब ध्यान खींच रहा है। इंटरव्यू में सिद्धार्थ डे ने बताया कि आरती और शहनाज ने उन पर करीब एक किलो ब्लीच पाउडर डाला, जिससे स्किन पूरी तरह जल गई थी। इसके बाद उन्होंने उस पर लाल मिर्च पाउडर भी डाला और करीब 9 घंटे रखा।

Siddharth Dey की जली स्किन देख Salman पर फूटा फैंस का गुस्सा, लगाया पक्षपात का आरोप! 9

बता दें कि बिग बॉस के बीते एपिसोड में सिद्धार्थ डे के साथ माहिरा शर्मा और आरती सिंह भी घर जाने के लिए नॉमिनेट थीं, लेकिन दोनों को सिद्धार्थ डे से ज्यादा वोट मिले थे। अपने इंटरव्यू के दौरान सिद्धार्थ डे ने कंटेस्टेंट आसिम रियाज को सबसे ज्यादा चालबाज बताया है। इसके अलावा उन्होंने शहनाज गिल को ड्रामेबाज भी कहा है। सिद्धार्थ डे ने कहा कि शहनाज जन्म से ही नौटंकीबाज है। उन्होंने सिद्धार्थ डे के घाव को दिखाने के बजाए आरती सिंह और शहनाज गिल को सपोर्ट किया। यूजर्स का यह भी कहना कि मेकर्स ने इतना सब होने पर भी आरती और शहनाज के खिलाफ कोई एक्शन नहीं लिया, बल्कि उन्हें सही बताकर सपोर्ट किया।