बेटी नितारा के साथ झोपड़ी में पहुंचे अक्षय कुमार ने माँगा पानी, बुजुर्ग दंपत्ति ने पानी के साथ ही खिलाई गुड़ रोटी!

0
300

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार वैसे तो अपने पुरे परिवार का बहुत ख्याल रखते है लेकिन अक्की पाज़ी को अपनी बेटी नितारा से बहुत ज्यादा लगाव है और वे उसका बहुत ज्यादा ख्याल रखते है और उसके साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताना पंसद करते है। हाल ही अक्षय कुमार ने अपनी बेटी के साथ एक तस्वीर शेयर की जो लोगो को बहुत पंसद आ रही है।

बेटी नितारा के साथ झोपड़ी में पहुंचे अक्षय कुमार ने माँगा पानी, बुजुर्ग दंपत्ति ने पानी के साथ ही खिलाई गुड़ रोटी! 9

बता दे की इस तस्वीर में बाॅलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने बेटी नितारा को एक सीख दी। हाल ही में अक्षय ने कुछ ऐसा किया जिसे देख सभी उनकी तारीफ कर रहे हैं। दरअसल, अक्षय ने बेटी संग कुछ तस्वीरें शेयर की हैं।  तस्वीर में वह अक्षय अपनी बेटी का हाथ पकड़कर झोपड़ी के अंदर जा रहे हैं। वहीं दूसरी तस्वीर में वो उस झोपड़ी में रहने वाले बुजर्ग दंपत्ति के साथ दिखे। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कुछ ऐसा लिखा जिसे पढ़कर फैंस काफी इमोशनल हो गए।

बेटी नितारा के साथ झोपड़ी में पहुंचे अक्षय कुमार ने माँगा पानी, बुजुर्ग दंपत्ति ने पानी के साथ ही खिलाई गुड़ रोटी! 10 बेटी नितारा के साथ झोपड़ी में पहुंचे अक्षय कुमार ने माँगा पानी, बुजुर्ग दंपत्ति ने पानी के साथ ही खिलाई गुड़ रोटी! 11

अक्षय ने बताया ‘आज का मॉर्निग वॉक मेरी बेटी के लिए एक सीख लेकर आया। हम दोनों एक गरीब दंपति के घर में पानी के लिए गए थे लेकिन उन्होंने हमें बहुत ही स्वादिष्ट गुड़-रोटी खिलाई। सच में, दयालु होने का कारण कुछ भी नहीं है। इसका मतलब है सब कुछ है।’इस दौरान बाप-बेटी दोनों ही कैजुअल लुक में नज़र आ रहे हैं। फैंस द्वारा अक्षय की इस पोस्ट को काफी पसंद किया जा रहा हैं।

बेटी नितारा के साथ झोपड़ी में पहुंचे अक्षय कुमार ने माँगा पानी, बुजुर्ग दंपत्ति ने पानी के साथ ही खिलाई गुड़ रोटी! 12

बता दे की अक्षय की फिल्म ‘हाउसफुल 4’ हाल ही रिलीज हुई है। मल्टीस्टारर फिल्म होने के बावजूद दर्शकों की ओर से इसे उम्मीद के मुताबिक प्रतिक्रिया नहीं मिली। वहीं क्रिटिक्स की आलोचनाओं का भी इसे शिकार होना पड़ा है। वह इन दिनों रोहित शेट्टी की अगली फिल्म ‘सूर्यवंशी’ में बिजी हैं। इसके अलावा वह करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ और कियारा आडवाणी के साथ  फिल्म ‘गुड न्यूज’ में दिखेंगे। अक्षय कियारा के साथ एक और फिल्म ‘लक्ष्मी बाॅम्ब’ में भी नजर आएंगे।