बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग!

0
228

दोस्तों टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13  में नजर आ रहे सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और हैंडसम अभिनेताओं में से एक हैं। सिद्धार्थ का कई अभिनेत्रियों के साथ नाम जुड़ चूका है और बिग बॉस के घर में भी रश्मि देसाई ने दुश्मनी के बाद भी सिद्धार्थ शुक्ला से दोस्ती करने की कोशिश की थी।

बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग! 1

बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग! 2

इसके अलावा सिद्धार्थ शुक्ला का नाम दृष्टि धामी, स्मिता बंसल और आरती सिंह जैसी हसीनाओं के साथ तो जुड़ चुका है। सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपनी 2 कथित गर्लफ्रेंड्स रश्मि देसाई और आरती सिंह के साथ रह रहे हैं। इसी बीच शो में सिद्धार्थ शुक्ला की एक और गर्लफ्रेंड की एंट्री होने जा रही है जो कि, सिद्धार्थ शुक्ला का जीना जरूर हराम कर देगी। यहां हम बात कर रहे हैं शेफाली जरीवाला की जिन्होंने हाल ही में बिग बॉस 13 के घर में एंट्री ली है।

बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग! 3

बिग बॉस 13 में ग्लैमर का तड़का लगाने कांटा लगा फेम गर्ल शेफाली जरीवाला ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के रूप में एंट्री की है। शेफाली जरीवाला की बिग बॉस में एंट्री होने से फैन्स का मानना है कि अब शो में ग्लैमर के साथ एंटरटेनमेंट भी देखने को मिलेगा। शेफाली अब तक घरवालों से रुबरू नहीं हो पाई है। वैसे तो शेफाली को कांटा लगा गर्ल के नाम से जाना जाता है। शेफाली का यह गाना अपने समय का सुपरहिट सॉन्ग था। इसके अलावा लोग उनके बारे में कम जानते हैं।

बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग! 4

आपको जानकर हैरानी होगी कि, शेफाली जरीवाला, सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। खबरों के माने तो  शेफाली ने सिद्धार्थ शुक्ला को लंबे समय तक डेट किया था। साल 2009 में शेफाली ने हरमीत से शादी करने के लिए सिद्धार्थ शुक्ला को छोड़ दिया था। बता दें कि, हरमीत म्यूजिक बैंड मीत ब्रोज का हिस्सा रह चुके हैं। वह बात अलग है किस शेफाली की शादी ज्यादा दिनों तक नहीं चल पाई और इन दोनों का तलाक हो गया।

बिग बॉस के घर सिद्धार्थ की तीसरी एक्स गर्लफ्रेंड की हुई इंट्री, शादी के लिए सिद्धार्थ से हुई थी अलग! 5

अपने तलाक के बाद शेफाली ने दोबारा साल 2014 में टीवी एक्टर पराग त्यागी के साथ शादी रचाई थी। ऐसे में अब यह देखना मजेदार होगा कि, जब सिद्धार्थ शुक्ला और शेफाली का आमना सामना होगा तो, शो में क्या नया बदलाव देखने को मिलने वाला है। बहरहाल, आप इन दोनों एक्स जोड़ी को संग देखने के लिए कितने उत्साहित हैं कमेंट करके जरुर बताएं।