शाहीन अफरीदी का प्राइवेट वीडियो लीक, पाक पीएम के कारण चर्चा में आई हरीम पर लगा आरोप

0
94

पाकिस्तान के युवा तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी नए विवाद में फंस गए हैं। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल है जिसमें दावा किया जा रहा है कि यह स्टार गेंदबाज वीडियो चैट के दौरान किसी को अपने प्राइवेट पार्ट दिखा रहा है। हालांकि उक्त वीडियो में शाहीन है या नहीं इसकी पुष्टि नहीं हुई है। लेकिन माना जा रहा है कि वीडियो में दिखने वाला युवक शाहीन ही है।

पिछले ही महीनों पाकिस्तान के युवा सलामी बल्लेबाज इमाम उल हक के वॉट्सएपप चैटिंग के विवाद के बाद इस बार शाहीन शाह अफरीदी इससे भी शर्मनाक मामले को लेकर चर्चा में आ गए हैं।

बहरहाल, उक्त वीडियो ट्विटर पर हरीम शाह के नाम से शेयर हुई थी। हरीम टिक टॉक की फेम्स स्टार है जोकि काफी मशहूर है। बीते दिनों वह पाकिस्तान के पीएम इमरान खान के कारण भी चर्चा में आई थी। दरअसल, हरीम ने पीएम हाऊस में इमरान की कुर्सी पर बैठकर टिकटॉक वीडियो बनाया था। हरीम की इस हरकत पर इमरान गुस्से में आ गए थे। उन्होंने इस मामले की जांच के आदेश दे दिए थे।

वैसे इस वीडियो चैटिंग में ये स्पष्ट नहीं दिख रहा है कि ये शाहीन शाह अफरीदी ही हैं लेकिन पाकिस्तान की एक टिक-टॉक स्टार हरिम खान ने अपने ट्विटर अकाउंट पर इस वीडियो को पोस्ट कर दावा किया है कि ये शाहीन शाहन अफरीदी ही हैं जो अपने प्राइवेट पार्ट को दिखा रहे हैं।

हरीम शाह का इनकार, फेक अकाउंट से अपलोड हुआ वीडियो

वहीं, वीडियो लीक करने का आरोप लगने पर हरीम शाह सार्वजनिक रूप से सामने आ गई। उन्होंने बताया कि उनका कोई ट्विटर अकाऊंट नहीं है। वह सिर्फ टिकटॉक अकाऊंट चलाती है। ट्विटर पर जिस ने भी यह अकाऊंट बनाया है वह फर्जी है। वीडियो के बारे में भी उन्हें कुछ पता नहीं है। देखें वीडियो-