खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम!

0
1903

दोस्तों बोल्ल्य्वूद फिल्म जगत के कई बड़े सितारों के बच्चे आज फिल्म जगत में डेब्यू कर चुके है और लोगो को उनका अभिनय काफी पंसद भी आ रहा है लेकिन आज आपको बॉलीवुड जगत की उन पांच हस्तियों की बेटियों के बारे में बताने जा रहे हैं, जो खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मों में नहीं आई है। आईये जानते है इनके बारे में!

 इरा खान

खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम! 1

बॉलीवुड की पॉपुलर अभिनेता आमिर खान की पहली पत्नी रीना दत्ता की बेटी इरा खान काफी बड़ी और सुंदर हो चुकी है। उन्हें फिल्मों से ज्यादा सोशल वर्क करना पसंद है हालांकि उनके लिए फिल्मों में आना कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि उनके पिता बॉलीवुड इंडस्ट्री के एक सफल अभिनेताओं में से एक हैं।

शनाया कपूर

खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम! 2

बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता और निर्देशक हैं, उनकी बेटी शनाया कपूर काफी बड़ी हो चुकी है । शनाया कपूर के अधिकतर रिश्तेदार बॉलीवुड जगत में धूम मचा रहे हैं, जिनमें अर्जुन कपूर, अनिल कपूर, सोनम कपूर जैसे महान हस्तियां शामिल हैं। जबकि शनाया कपूर दिखने में काफी खूबसूरत है, इसके बावजूद भी वह फिल्मों में नहीं आना पसंद करती है।

त्रिशाला दत्त

खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम! 3

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त भी बहुत ही खूबसूरत है, लेकिन इसके बावजूद भी वह अभी तक फिल्मों में नहीं आई है क्योंकि उन्हें लाइमलाइट से दूर रहना पसंद है।

कृष्णा श्रॉफ

खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता जैकी श्रॉफ अपने ज़माने पॉपुलर अभिनेता रहे हैं, आपको बता दें कि उनके बेटे टाइगर श्रॉफ ने भी फिल्मों में काफी नाम कमा रहे है लेकिन उनकी बेटी कृष्णा श्रॉफ खूबसूरत होने के बाद भी फिल्मों से दूर है।

सारा तेंदुलकर

खूबसूरत होने के बावजूद भी इन 5 हस्तियों की बेटियों ने फिल्मों में नहीं रखा कदम! 5

सारा तेंदुलकर क्रिकेट जगत के भगवान कहे जाने वाले सचिन तेंदुलकर की बेटी हैं, आपको बता दें कि उनकी बेटी दिखने में परियों जैसी खूबसूरत है लेकिन इसके बावजूद भी वह फिल्मों में अभी तक नहीं आई है। बता दें कि अगर सारा फिल्मों में काम करती हैं तो एक बड़ी अभिनेत्री बन सकती हैं।