ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप!

0
683

दोस्तों आज बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही साउथ की फिल्म इंडस्ट्री भी अपनी एक अलग पहचान बनाये हुए है साउथ फिल्म जगत में भी कई बड़ी बड़ी फिल्मो का निर्माण हुआ है जिन्होंने फिल्म जगत में कई रिकॉर्ड बनाये हैं, लेकिन आज हम किसी फिल्म के बारे में बात नहीं कर रहे हैं, लेकिन आज हम साउथ के पांच भाइयों के बारे में बात करते हैं। जो दोनों ही फिल्म जगत में है लेकिन एक आज सुपर स्टार है तो वही एक बुरी तरह फ्लॉप साबित हो रहा है, आईये जानते है इन भाइयो के बारे में!

नागा चैतन्य और अखिल अक्किनेनी

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप! 1

साउथ के सुपर स्टार नागार्जुन साउथ के सबसे बड़े सुपरस्टार में से एक है, इनके दो बेटे है पहले बेटे का नाम नागा चैतन्य है और दूसरा अखिल अक्किनेनी है, जहाँ नागा चैतन्य को फिल्मों में सफलता मिली है लेकिन अगर बात अखिल दूसरे बेटे की करें तो उनकी फिल्में बड़े बजट की होने के बावजूद फ्लॉप हो रही हैं, जिसके कारण नागार्जुन खुद भी ऐसे दुखी हैं।

सूर्या और कार्ति

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप! 2

साउथ फिल्म जगत के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता सूर्या साउथ के सुपर स्टार्स में से एक है और उन्होंने कई हिट फ़िल्में दी हैं, जैसे चेन्नई बनाम चीन, सिंघम आदि और उनके प्रशंसक दक्षिण भारत में बहुत अधिक हैं, लेकिन उनके भाई कार्ति उनकी तरह सफल नही हो सके और उनका फिल्म करियर अब तक फ्लॉप रहा है और उनकी फिल्में कुछ खास नहीं कर पाई हैं। इसलिए ज्यादातर लोग उसे पहचानते भी नहीं है।

जूनियर एनटीआर और नंदमुरी कल्याण राम

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप! 3

जूनियर एनटीआर साउथ फिल्म जगत का एक बड़ा नाम बन चूका है उनकी फिल्में एक्शन और ड्रामा से भरपूर होती हैं बॉक्स ऑफिस पर इनकी फिल्मे ताबड़तोड़ कमाई करती हैं। और उनके भाई नंदमुरी कल्याण राम अभी तक बड़े अभिनेताओं में नहीं गिने जाते है। वह कुछ खास नहीं कर पाए हैं उनके करियर में और लगभग हर फिल्म फ्लॉप रही है।

अल्लू अर्जुन

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप! 4

साउथ फिल्म जगत के जाने माने अभिनेता अल्लू अर्जुन अपने अभिनय और स्टाइल के लिए जाने जाते हैं, और उन्होंने अपने करियर में ज्यादातर हिट फिल्मे दी है, जैसे कि लकी द रेसर, डीजे, सरयनायडू, जो ब्लॉकबस्टर साबित हो रही हैं और बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है। और उनके भाई वेंकटेश जो उनके जैसे दिखते हैं, उनके करियर में फ्लॉप साबित हुए वे अर्जुन की तरह बड़े अभिनेता नही बन पाए है।

पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार

ये है साउथ के टॉप 5 भाइयों की जोड़ी, एक हिट तो दूसरा फ्लॉप! 5

साउथ के अभिनेता पुनीत राजकुमार और शिवराज कुमार दोनों भाई ही कन्नड़ सिनेमा के प्रसिद्ध अभिनेता है। जहाँ पुनीत राजकुमार फिल्मों में हिट रहे और उन्हें दर्शकों द्वारा बहुत पसंद किया गया, वहीं दूसरी ओर शिवराज कुमार की फिल्मों को ज्यादा पसंद नहीं किया गया और वे एक फ्लॉप अभिनेता बनकर ही रह गए।