10 साल तक डेट करने के बाद इस सुपरस्टार ने नहीं की इस अभिनेत्री से शादी!

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्रियों में से एक अभिनेत्री तब्बू को आज किसी पहचान की जरूरत नहीं है तब्बू कई सुपर हिट फिल्मो में नजर आ चुकी है,  एक्ट्रेस तब्बू 3 नवम्बर के दिन अपना 48 वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया हैं। इतना ही नहीं तब्बू ने बॉलीवुड में करीब 39 साल हो चुके हैं। लेकिन आज हम आपको उनकी सालों पुरानी लव लाइफ के बारे में बताने जा रहे हैं।

आपको बता दे की 39  साल के लंबे फिल्मी करियर के दौरान तबु का नाम कई अभिनेताओं के साथ जुड़ चूका है । लेकिन 48 साल की उम्र में भी उन्होंने शादी नहीं की हैं। लेकिन आपको बता दे की अजय देवगन के साथ कई फिल्मो में काम कर चुकी तब्बू ने अजय को करीब 10 साल तक डेट किया था। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए थे।

बता दे की इतने साल तक रिलेशन में रहने के बाद भी अजय देवगन ने तब्बू से शादी नहीं की थी। आज तब्बू और अजय देवगन एक दूसरे को अच्छे दोस्त मानते हैं।उसके बावजूद तब्बू और अजय देवगन ने गोलमाल अगेन, दृश्यम और फितूर जैसी फिल्मो में काम किया था।

एक बार अजय ने मिडिया से बात करते हुए बताया था की, ‘तबु को मेरे जैसा लड़का चाहिए था, लेकिन आजतक उन्हें मेरे जैसा कोई मिला ही नहीं, इसलिए वो अभी भी कुंवारी हैं। बता दे की अजय के आलावा तब्बू का नाम संजय कपूर, साजिद नाडियाडवाला और नागार्जुन जैसे स्टार्स के साथ जुड़ चूका हैं। लेकिन आज तक तब्बू ने किसी से शादी नहीं की हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *