फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन!

0
993

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जो आज एक खास मुकाम हासिल कर चुके है लेकिन फिर भी वे काफी विनम्र और सरल नज़र आते है लेकिन कुछ ऐसे सितारे भी सेलेब्स भी है जो थोड़ी सी कामयाबी हासिल करते ही तेवर दिखने लगते है, आज आपको कुछ ऐसे ही सेलेब्स के बारे में बता रहे है।

पारस छाबड़ा

फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 1

टीवी के विवादित शो बिग बॉस 13 के कंटेस्टेंट पारस छाबड़ा बिग बॉस 13 के स्ट्रांग कंटेस्टेंट है। देखा जाए तो उन्हें सिर्फ बिग बॉस की वजह से लोग जान पाए है वरना इससे पहले उन्हें शायद ही कोई जानता होगा। जब वे बिग बॉस 13 में आए तब काफी नार्मल थे लेकिन फेमस होते ही उनके तेवर बदल गए है। एक एपिसोड में वो गोविंदा की भांजी आरती से काफी बहस करने लगे और उन्हें निकालने की बात करने लगे थे। साथ ही कई कंटेस्टेंट के साथ उनकी बहस हो चुकी है।

पुलकित सम्राट

फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 2

बॉलीवुड और टीवी एक्टर पुलकित सम्राट अब कम ही फिल्मों में नजर आते है। उन्हें अपकमिंग फिल्म पागलपंती में जिसमे वे कृति खरबंदा के साथ नज़र आने वाले है । पुलकित जब इंडस्ट्री में आए थे तब काफी शांत स्वाभाव के थे मगर फेमस होते ही उनके भी तेवर बदल गए। एक बार तो उन्होंने मीडिया पर हमला बोल दिया था।

श्रद्धा कपूर

फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 3

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री श्रद्धा कपूर दिन-ब-दिन इंडस्ट्री में और ज्यादा फेमस हो रही है। उन्हें अब बड़े बड़े प्रोजेक्ट्स मिल रहे है। जब श्रद्धा आई थी उनका स्वाभाव सिंपल था लेकिन फेम आने के बाद उनके तेवर बदल गए है। उन्हें कई फोटोग्राफर पर भड़कते हुए देखा गया है।

कंगना रनौत

फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 4

बॉलीवुड की क्वीन कही जाने वाली अभिनेत्री कंगना कोई स्टार किड्स या उनका कोई फिल्मी बैकग्राउंड नहीं है। उन्होंने खुद अपना नाम बॉलीवुड इंडस्ट्री में बनाया है।शुरुआती करियर के दौरान वह स्वीट और शांत स्वाभाव की थी मगर उन्हें अब मीडिया और को-स्टार्स से लड़ते हुए देखा जाता है।

रानू मंडल

फेमस होते ही इन 5 सेलेब्स के बदल गए तेवर, नंबर 5 का नाम जानकर नहीं होगा यकीन! 5

सोशल मीडिया सेंसेशनल स्टार रानू मंडल को उनकी आवाज की वजह से देशभर में पहचान मिली। उन्हें हिमेश रेशमिया की अपकमिंग फिल्म में गाने का मौका भी मिला है। रेलवे स्टेशन पर गाने वाली महिला रानू मंडल आज एक स्टार बन गई है लेकिन फेमस होते ही उनके तेवर बदल गए है। आपको जानकर यकीन नहीं होगा कि उन्होंने एक फैन को गुस्से में भला बुरा कह दिया है। सुपर मार्केट में सामान खरीदने गई थी तभी उनकी एक महिला फैन पीछे से आकर रानू की बांह पर हाथ रखते हुए उन्हें बुलाती है और सेल्फी लेने को कहती है। इस पर रानू को गुस्सा आ जाता है।