शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश!

0
657

ऐसे में बहुत सारे टीवी अभिनेता और अभिनेत्री है। जो अब तक बहुत सारे शादी कर चुके हैं। खैर आज के पोस्ट में हम आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं। जिसे शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया था।

शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश! 11

आपको बता दे की यहाँ जिस खूबसूरत अभिनेत्री की बात कर रहे हैं। वह कोई और नहीं बल्कि “दलजीत कौर” है। बता दें कि 2009 में उनका शादी “शालीन भनोट” के साथ हुई थी। लेकिन दोनों का साल 2016 में तलाक हो गया था। इन दोनों का एक बेटा भी है। जो आज दलजीत के साथ ही रहता है और उनके कंधों पर उसकी पूरी जिम्मेदारी भी है।

शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश! 12 शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश! 13

आपको आगे आपको बता दें कि फिलहाल अभी दलजीत को शो में काम करने का मौका नहीं मिल रहा है। उन्होंने बिग बॉस में भी भाग लिया था लेकिन पहले ही हफ्ते में उन्हें किसी कारण से सो के बाहर कर दिया गया था। जिसके बाद उनके फैंस ने सोशल मीडिया पर विवाद भी किया था।

शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश! 14 शादी के 6 साल बाद पति ने छोड़ दिया इस अभिनेत्री को, अकेले अपने बेटे की कर रही है परवरिश! 15

अपने करियर में दलजीत में कई टीवी शो में काम किया हुआ है और ज्यादातर लोकप्रियता उन्हें स्टार प्लस के सीरियल “इस प्यार को क्या नाम दू” से मिली हुई थी। दलजीत ने शादी करने का कारण भी बताया कि उनका बेटा छोटा है और उसे अपनी लाइफ में पिता की कमी महसूस होती है। बता दें कि दलजीत की शादी शालीन भनोट से 2009 में हुई थी और 2016 में उनका तलाक हो गया था।