बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें लोगो समझ बैठे थे असली , नंबर 4 की तस्वीरें देख लोगो के उड़ गए थे होश!

0
124

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत के कई सितारों से जुड़ी खबरे और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती है तो हम उस खबर की सच्चाई जाने बगैर उसे हकीकत मान लेते हैं। आज हम आपको बॉलीवुड सितारों से जुड़ी ऐसी ही फेक तस्वीरें दिखाने जा रहे हैं जिन्हें हम और आप असली समझ बैठे। आईये दिखते है इन तस्वीरों को और बताते है इन तस्वीरों की सचाई।

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी की तस्वीर 

बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें लोगो समझ बैठे थे असली , नंबर 4 की तस्वीरें देख लोगो के उड़ गए थे होश! 1

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अफेयर की खबरे काफी समय से चल रही है। यहां तक तो ठीक था लेकिन सोशल मीडिया पर दोनों की शादी की तस्वीरें देखकर सब चौंक गए। इन तस्वीरों में आलिया भट्ट दुल्हन और रणबीर कपूर दूल्हे के आउटफिट में नजर आ रहे हैं। इन तस्वीरों को देखने लोगो को लगा की दोनों की शादी हो गई? बाद में पता चला यह तस्वीरें आलिया भट्ट के एक विज्ञापन की हैं। तस्वीर में रणबीर कपूर की जगह कोई और मॉडल है जिसे एडिट करके हटा दिया गया है।

संजय दत्त टोपी पहने तस्वीर 

बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें लोगो समझ बैठे थे असली , नंबर 4 की तस्वीरें देख लोगो के उड़ गए थे होश! 2

बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की रमजान के पवित्र मौके पर एक तस्वीर काफी वायरल हुई थी जिसमें संजय दत्त टोपी पहने नजर आ रहे हैं और रोजा खोलते दिखाई दे रहे है। रोजा खोलने के लिए उनके सामने तरह-तरह के व्यंजन रखे हैं। इस तस्वीर के साथ ही लोगों ने संजय दत्त को रमजान की मुबारकबाद देना शुरू कर दी। बाद में पता चला कि यह तस्वीर पूरी तरह फर्जी है।

ऐश्वर्या रॉय और बेटी आराध्या बच्चन की तस्वीर

बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें लोगो समझ बैठे थे असली , नंबर 4 की तस्वीरें देख लोगो के उड़ गए थे होश! 3

बॉलीवुड अभिनेत्री ऐश्वर्या रॉय और अभिनेता अभिषेक बच्चन की आराध्या बच्चन के जन्म के तुरंत बाद एक तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी था जिसमे अपनी छोटी बच्ची आराध्या के साथ मां ऐश्वर्या नज़र आ रही थी। बता दे की किसी दूसरी तस्वीर के साथ ऐश्वर्या के चेहरे को एडिट करके यह तस्वीर तैयार की गई थी।

अमिताभ बच्चन के निधन की तस्वीर

बॉलीवुड सितारों की ऐसी तस्वीरें जिन्हें लोगो समझ बैठे थे असली , नंबर 4 की तस्वीरें देख लोगो के उड़ गए थे होश! 4

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अमिताभ बच्चन से जुड़ी एक खबर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल होने लगी जिसमें लिखा था मेगास्टार अमिताभ बच्चन का निधन। इस खबर के साथ अमिताभ बच्चन के फ्यूनरल की एक तस्वीर भी वायरल हो रही थी जिसे लोग सच मान बैठे। आपको बता दे की इस तस्वीर को फोटोशॉप से एडिट किया गया था। बाद में पता चला कि यह खबर पूरी तरह फर्जी है।