फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल!

0
1230

दोस्तों  रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर गुजर बसर करने वाली रानू मंडल यूं तो दिन-ब-दिन सफलता की ऊचाईयां छू रही हैं। सोशल मीडिया स्टार रानू मंडल इस बार अपनी आवाज और गाने के कारण नहीं बल्कि एक फैन को सेल्फी लेने से मना करने की वजह से सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में सोशल मीडिया सेंसेशन रानू मंडल सुपरमार्केट में शॉपिंग करने पहुंचीं। इस दौरान जब एक फैन ने उन्हें छूआ और सेल्फी लेने के लिए बोला तो रानू मंडल भड़क गईं। रानू मंडल फैन पर उन्हें टच करने के लिए बरस पड़ी। वायरल वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि किस तरह रानू मंडल फैन पर नाराज हो रही हैं।

फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 1

इसका वीडियो कैमरे में कैद होने के बाद सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा। और अब इस पर लोगों ने उन्हें ट्विटर पर ट्रोल भी करना शुरू कर दिया है। साथ ही उन पर मीम्स बनाने भी शुरू कर दिए हैं। ट्विटर पर एक ओर लोग उनका मजाक उड़ाते नजर आए तो दूसरी ओर कई लोगों ने उन पर अपनी नाराजगी जाया की। और लोगों ने उन्हें बताया कि उनका ये बर्ताव ठीक नहीं है।

फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 2 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 3 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 4 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 5 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 6 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 7 फैन के साथ बदतमीजी करने के बाद रानू मंडल पर हुई मीम्स की बरसात, सोशल मीडिया पर हो रहे वायरल! 8

बताते चलें कि रानू मंडल को कोलकाता के रेलवे स्टेशन पर लता मंगेशकर का गाना गाते देखा गया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल हुआ कि हिमेश रेशमिया ने इसे देखने के बाद उन्हें अपनी फिल्म में गाना गाने का मौका दिया। इसके बाद से ही वे स्टार बनीं और अब लोगों में उनके इस बर्ताव को देखकर गुस्सा फूट रहा है।