एक समय इस अभिनेत्री के सांवले रंग का मजाक उड़ाते थे लोग, अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत!

0
105

दोस्तों बॉलीवुड इंडस्ट्री के साथ-साथ टीवी इंडस्ट्री में कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जो कभी अपने रंग रूप के लिए ट्रोल हुई है है। लोगो ने उनके रंग का काफी मज़ाक भी बनाया लेकिन इन अभिनेत्रियो ने कभी इस बात को दिल पर ना लेकर अपने करियर पर ध्यान दिया और आज वे एक खास मुकाम हासिल कर चुकी है और आज आपको जिस अभिनेत्री के बारे में बता रहे है उन्होंने भी इस चीज़ का सामना किया और अपने आप को साबित किया लेकिन आज वो अभिनेत्री बिलकुल बदल गई है।

एक समय इस अभिनेत्री के सांवले रंग का मजाक उड़ाते थे लोग, अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत! 1

आपको बता दे की जिस अभिनेत्री की यहाँ बात हो रही है उनका नाम टीना दत्ता है। आज के समय में टीना दत्ता टीवी जगत का जाना माना नाम है टीना ने एक के बाद एक मशहूर सीरियलों में काम करके लोगों के दिल में अपनी एक खास पहचान बनाई है।

एक समय इस अभिनेत्री के सांवले रंग का मजाक उड़ाते थे लोग, अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत! 2

बता दे की अभिनेत्री टीना दत्ता ने 2003 में अपने अभिनय करियर में कदम रखा। उस समय लोगों ने टीना दत्ता के सांवले रंग का काफी मजाक भी उड़ाया था, लेकिन इन सभी लोगों के जवाब देने के बजाय टीना दत्ता ने अपने अभिनय पर ध्यान दिया और आज वह बेहद सुंदर हैं और करोड़ों दिलों पर राज भी करती हैं। टीना दत्ता टीवी शो के साथ-साथ हिंदी फिल्म में भी दिखाई दे चुकी हैं।

एक समय इस अभिनेत्री के सांवले रंग का मजाक उड़ाते थे लोग, अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत! 3 एक समय इस अभिनेत्री के सांवले रंग का मजाक उड़ाते थे लोग, अब दिखने लगी है बेहद खूबसूरत! 4

आपको बता दें कि उन्होंने बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। टीना दत्ता उत्तरण और डायन जैसे धारावाहिकों के लिए जानी जाती हैं। दोनों ही धारावाहिक टीवी उद्योग पर बहुत लोकप्रिय हैं। दत्ता अपने नाम से कई प्रसिद्ध पुरस्कार भी जीत चुकी है। टीना दत्ता कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुकी हैं। टीना दत्ता सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ अपनी फोटो शेयर करती रहती है।