अभिनेता ने फरवरी में जिस मॉडल से की थी लव मैरिज, अब उसे इतना पीटा, फटा कान का पर्दा !

0
9245

दोस्तों टीवी जगत के अभिनेता करण शास्त्री पर दहेज उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं। हाल ही में एक एक्टर पर अपनी मॉडल पत्नी के साथ मारपीट करने का आरोप लगा है। करन की पत्नी स्वाती मेहरा ने उन पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज करवाया है । बता दे की स्वाती के अनुसार करण उन्हें बेरहमी से मारते पीटते हैं। मॉडल स्वाति ने मुंबई के गोरेगांव थाने में करण शास्त्री के खिलाफ मामला दर्ज करा दिया है। वहीं करण ने आरोपों का खंडन करते हुए कहा है कि स्वाति उनका करियर खराब करना चाहती हैं।

अभिनेता ने फरवरी में जिस मॉडल से की थी लव मैरिज, अब उसे इतना पीटा, फटा कान का पर्दा ! 1

 बता दे की उन्होंने आरोप लगाए कि करण दहेज की मांग करते हुए मारपीट करते हैं। मॉडल के अनुसार हाल ही में उनके पति ने इतनी बेरहमी से पीटा कि उनका कान का पर्दा फट गया। इतना ही नहीं उन्होंने खुलासा किया कि इसके चलते करण ने उनका अकेला छोड़ दिया है। दोनों की शादी फरवरी में हुई थी।

अभिनेता ने फरवरी में जिस मॉडल से की थी लव मैरिज, अब उसे इतना पीटा, फटा कान का पर्दा ! 2

करन का कहना है कि उन्होंने कभी स्वाती पर हाथ नहीं उठाया । लेकिन अब वो साथ नहीं रहते। दोनों ने सहमति से यह फैसला लिया है। अब स्वाती ने उन्हें बदनाम करना शुरू कर दिया है। करन का आरोप है कि स्वाती उनका करियर बर्बाद करने की कोशिश कर रही है। बता दें कि स्वाती और करन की शादी इसी साल फरवरी में हुई थी। दोनों की लव मैरिज थी। इनकी पहली मुलाकात पिछले साल एक फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी, जिसमें करन मुख्य भूमिका अदा कर रहे थे।