अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, एक फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए!

0
78

दोस्तों बॉलीवुड के खिलाडी कुमार अभिनेता अक्षय कुमार फिल्म जगत टॉप अभिनेताओं में से एक है खिलाडी कुमार साल में 4-5 बार बड़े पर्दे पर आते हैं। 2019 में ही अक्षय की 3 फ़िल्में रिलीज़ हुईंl इसमें केसरी, मिशन मंगल और हाउसफुल 4 रिलीज़ हो चुकी हैंl और ताबड़तोड़ कमाई भी कर चुकी है और जल्दी ही वे करण जौहर की फिल्म गुड न्यूज़ में भी नजर आएंगेl यह फिल्म 27 दिसंबर 2019 को बड़े पर्दे पर आने वाली है।

अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, एक फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए! 1

साथ ही अक्षय कुमार आने वाले साल चार फिल्मे भी सामने आ चुकी है जीमने सूर्यवंशी, बच्चन पांडे, पृथ्वीराज और लक्ष्मी बम में है। बता दे की अक्षय कुमार अभी यही नहीं रुके है खबरों की माने तो अक्षय कुमार ने एक और फिल्म साइन की हैl यह एक एक्शन एंटरटेनर फिल्म बताई जा रही है।

अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, एक फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए! 2

बॉलीवुड हंगामा के अनुसार एक सूत्र के अनुसार फिल्म निर्माता वासु भगनानी और फिल्म एयरलिफ्ट के निर्देशक निखिल आडवाणी के साथ अक्षय कुमार एक पावर-पैक फिल्म में काम करेंगे। रिपोर्ट में कहा गया है कि फिल्म में अक्षय, वासु और निखिल की फिल्म एक्शन, इमोशन और मनोरंजन से भरी हुई होगी। यह अक्षय कुमार की हार्ड-कोर, एक्शन ड्रामा फिल्म होगी और इसे वास्तविक जीवन की घटना से प्रेरित बताया जाता है।

अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, एक फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए! 3

अक्षय कुमार बने बॉलीवुड के सबसे महंगे स्टार, एक फिल्म के लिए लेंगे 100 करोड़ रुपए! 4खबरों की माने तो अक्षय ने इस फिल्म के लिए अपनी हामी भर दी है, फिल्म को बड़ी मात्रा में लंदन में शूट किया जाएगाl यह एक बड़े बजट की फिल्म होगीl जिसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर शूट किया जाएगा। जैसा कि कहा जाता है कि अक्की ने इस फिल्म के लिए भले ही हामी भर दी हों लेकिन इस फिल्म के लिए बतौर मेहनाताना 100 करोड़ रूपये लेने की बात कही जा रही हैंl अगर ऐसा होता है तो वह बॉलीवुड के सबसे अधिक भुगतान पाने वाला अभिनेता बन जाएंगे।रिपोर्ट में यह भी कहा गया है कि फिल्म निर्माता खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने के लिए एक एक्ट्रेस की तलाश कर रहे हैं। बता दे की हाल ही में अक्षय कुमार हाल ही में फिलहाल नाम अल्बम गाने में कीर्ति सेनन की बहन नूपुर सेनन के साथ पहली बार नज़र आये है लोगो को ये गाना बहुत पंसद आ रहा है।