आज फिट दिखने वाली सारा कभी थी 96 किलो की, एक बीमारी की वजह से हुई थी ऐसी हालत!

0
2152

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी अभिनेत्री सारा अली खान अपनी फिल्मों से लोगों के दिल में जगह बना चुकी हैं और फिल्म जगत में अपनी अलग पहचान बना चुकी है। फैंस को उनकी आने वाली फिल्मों का बेसब्री से इंतजार है। बता दे की सारा अपनी फिटनेस का बहुत ख्याल रखती है। लेकिन बता दे की फिल्मों में आने से पहले सारा 96 किलो की थी।लेकिन कड़ी मेहनत के दम पर आज सारा की गिनती इंडस्ट्री की सबसे फिट एक्ट्रेसेज में होती है।

आज फिट दिखने वाली सारा कभी थी 96 किलो की, एक बीमारी की वजह से हुई थी ऐसी हालत! 1

बता दे की एक्ट्रेस सारा अली खान अपनी फिटनेस को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहती हैं। सारा जिम में वर्कआउट करते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। अब उन्होंने एक और वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इसमें वह अपने ट्रेनर नमरता पुरोहित के साथ ट्रेनिंग कर रही हैं।

सारा ने अपने फैंस के लिए ये स्पेशल वर्कआउट वीडियो पोस्ट किया है। सारा ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, मंडे मोटिवेशन। प्रत्येक दिन निष्ठा और फिर दोष मुक्त छुट्टियां। इसके अलावा सारा की ट्रेनर ने भी ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा, हम अकेले मजबूत हो सकते हैं लेकिन हम एक साथ अजेय हैं। सारा अली खान के साथ ट्रेनिंग।

आज फिट दिखने वाली सारा कभी थी 96 किलो की, एक बीमारी की वजह से हुई थी ऐसी हालत! 2 आज फिट दिखने वाली सारा कभी थी 96 किलो की, एक बीमारी की वजह से हुई थी ऐसी हालत! 3

सारा अली खान ने फिल्म केदारनाथ के बाद सिंबा में काम किया था। उनकी दोनों ही फिल्में न सिर्फ बॉक्स ऑफिस पर अच्छी चलीं बल्कि इनमें सारा के काम की काफी तारीफ हुई। बता दे की सारा अली खान जल्द ही ‘लव आजकल 2’ और ‘कुली नंबर 1’ के जरिए पर्दे पर धमाल मचाने वाली हैं। जहां कुली नंबर 1 में सारा एक्टर वरुण धवन के साथ नजर आएंगी, तो वहीं लव आजकल 2 में वह एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ दिखाई देंगी।