गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां!

0
22

दोस्तों आज गुरु पूर्णिमा का पर्व धूमधाम से मनाया जा रहा है। कार्तिक पूर्ण‍िमा का महत्व सिख धर्म में भी बहुत है।माना जाता है कि इस दिन सिखों के पहले गुरु, गुरुनानक देव जी का जन्म हुआ था। इस दिवस को सिख धर्म में प्रकाशोत्सव के रूप में भी मनाया जाता है।

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 1

गुरु नानक देव जी के जन्म के अवसर पर गुरुद्वारों पर कई तरह के धार्मिक कार्यक्रमों का आयोजन होता है। इस मौके पर बॉलीवुड के कई सितारों ने सोशल मीडिया पर बधाई दी है।

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 2गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 3

सबसे पहले बता बताते है बॉलीवुड के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन ने ट्विटर पर लिखा- ‘गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती के इस शुभ दिन पर बधाई।’ वही बॉलीवुड जी जानी मानी अभिनेत्री तापसी पन्नू ने ट्विटर पर इस खास दिन के लिए फैंस को विश किया।

गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 4

इसके बाद बॉलीवुड की ड्रीम गर्ल और बीजेपी सांसद हेमा मालिनी ने भी गुरु पूर्णिमा की की शुभकामनाएं दी अभिनेत्री ने लिखा- गुरु नानक जी की शिक्षाएं सभी मानव जाति के लिए सरल तरीके से पहुंचती हैं। उनका मैसेज था- ‘नाम जपो, किरत करो और वंड चखो’, जिसका अर्थ है: भगवान के नाम का जप करो, ईमानदारी और कड़ी मेहनत के साथ अपना कर्तव्य निभाओ। जो कुछ भी आप कमाते हैं उसे जरूरतमंदों के साथ साझा करो।’
गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 5
गुरु पूर्णिमा के अवसर पर अमिताभ बच्चन, हेमा मालिनी, तापसी, सहित इन सितारों ने दी बधाईयां! 6
इसके अलावा अभिनेत्री ईशा कोप्पिकर ने गुरु नानक देव जी की 550वीं जयंती पर सभी के लिए दुआएं कीं। साथ ही
अभिनेत्री सोहा अली खान ने गोल्डन टेंपल के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और लिखा- ‘हैप्पी गुरु नानक जयंती।’