इस अभिनेत्री को है भगवान पर अटूट विश्वास, बिना सिक्योरिटी के अकेले पहुंची मंदिर दर्शन के लिए!

0
60

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन अब 45 साल की होने के बाद आज भी उनकी खूबसूरती और फिटनेस को देखकर कोई कह नहीं सकता की उनकी इतनी उम्र हो चुकी है आज भी वे बहुत खूबसूरत दिखती है। रवीना ने अपने अभिनय करियर में एक से बढ़कर एक ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। जिसमे उनका अभिनय लोगो को बहुत पसंद आया था फ़िलहाल वे फिल्मो से दूर है लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती है।

इस अभिनेत्री को है भगवान पर अटूट विश्वास, बिना सिक्योरिटी के अकेले पहुंची मंदिर दर्शन के लिए! 1

हाल ही में रवीना की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया वायरल हुई जिसमे वे हाथ में पूजा की टोकरी लिए हुए मंदिर में दर्शनकरने जाती नज़र आ रही है। रवीना ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाती है जिनसे अंदाजा लगा सकते हैं कि रवीना को भगवान पर अटूट विश्वास है और इन तस्वीरों में रवीना शनि मंदिर पहुंची। जहां वह रेड कलर के सूट में काफी ज्यादा खूबसूरत नजर आ रही थी।

इस अभिनेत्री को है भगवान पर अटूट विश्वास, बिना सिक्योरिटी के अकेले पहुंची मंदिर दर्शन के लिए! 2 इस अभिनेत्री को है भगवान पर अटूट विश्वास, बिना सिक्योरिटी के अकेले पहुंची मंदिर दर्शन के लिए! 3

बता दे की अभिनेत्री रवीना अकेले ही मंदिर जाती नजर आ रही है और वो भी बिना किसी सिक्योरिटी के एक आम इंसान की तरह ही मंदिर जाती दिख रही है। बता दे की अभिनेत्री रवीना टंडन आखिरी बार फिल्म” मातृ ” नजर आई थी। फिलहाल वे छोटे पर्दे पर सलमान खान के रियलिटी शो नच बलिए 9 में जज की भूमिका निभा रही है इसके अलावा उन्होंने हाल ही में बादशाह के सॉन्ग शहर की लड़की में सुनील शेट्टी के साथ नज़र आयी थी।