अपनी मां के लिए कुछ भी छोड़ने को तैयार है टीवी जगत की ये खूबसूरत अभिनेत्री!

0
182

दोस्तों टीवी शो ‘कलीरे’ में नजर आ चुकी खूबसूरत एक्ट्रेस अदिति शर्मा इन दिनों अपनी तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में हैं। इस सीरियल में अदिति मीरा नाम की लड़की का रोल में नज़र आयी थी। अदिति टीवी सीरियल में हैप्पी गो लक्की टाइप की मॉर्डन लड़की के रोल में थी जिसे दर्शक काफी पसंद किया था। बता दे कि अदिति सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी हॉट तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। उनके फैंस उनकी ये तस्वीर खूब पसंद करते है।

अपनी मां के लिए कुछ भी छोड़ने को तैयार है टीवी जगत की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 1

बता दसे की अभिनेत्री अदिति ने अभिनेत्री बनने से पहले आदित्य ने पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की। इसके बारे में अदिति कहती है मुझे शुरू से ही स्क्रीन पर दिखने का बहुत शौक था। इसके लिए मैंने पत्रकारिता की पढ़ाई की पढ़ाई करने के बाद मैंने कुछ रेडियो स्टेशन ऑल लोकल न्यूज एजेंसियों में प्रशिक्षण भी लिया लेकिन किस्मत से एक्टर बन गई। अब मुझे खुशी है कि मैं इंटरव्यू लेने की वजह इंटरव्यू दे रही हूं। पत्रकार और उनकी मेहनत की वजह से मैं हमेशा उनका सम्मान करती हूं।

अपनी मां के लिए कुछ भी छोड़ने को तैयार है टीवी जगत की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 2 अपनी मां के लिए कुछ भी छोड़ने को तैयार है टीवी जगत की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 3

अपने परिवार के बारे में अदिति शर्मा कहती हैं, यूं तो परिवार के सभी लोगों मुझे प्यार है, लेकिन वह मुझसे ज्यादा करीब है। मुझे मां की मुस्कुराहट बहुत प्यारी लगती है। उनकी खुशी के लिए मैं कुछ भी कर सकती हूं।अगर व्यक्तिगत जिंदगी में या करियर में किसी भी चीज को छोड़ना पड़े तो मुझे कोई परेशानी नहीं होगी। इससे पहले भी उनके लिए मैंने कई चीजें छोड़ी है।आगे भी अगर उन्होंने कहा तो मुझे कुछ भी छोड़ने में हिचकिचाहट नहीं होगी।

अपनी मां के लिए कुछ भी छोड़ने को तैयार है टीवी जगत की ये खूबसूरत अभिनेत्री! 4

अदिति बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा कैटरीना कैफ को पसंद करती हैं। उनका कहना हैं कि मैं कटरीना कैफ की बहुत बड़ी फैन हूं, असल ज़िंदगी में भी मैं कटरीना कैफ के लुक्स को फोलो करती हूं। बता दे कि अदिति ने अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2004 मे ज़ी टीवी के फेमस शो इंडिया’ स बेस्ट सिनेस्टार्स की खोज कांटेस्ट जीत कर की थी। इसके बाद वह टीवी के कई विज्ञापनों में नजर आई जिनमे टाटा स्काई’, ‘डोमिनोस पिज़्ज़ा’, ‘कोलगेट ‘, ‘फेयर एंड लवली’, ‘पैराशूट आयल’, ‘बैंक ऑफ़ इंडिया’, ‘स्टेफ्री’, शामिल हैं।