एक शादीशुदा अभिनेता से अफेयर की वजह से 3 साल के लिए बैन हो गई थी यह मशहूर अभिनेत्री!

0
4088

दोस्तो फिल्म जगत में कई अभिनेत्रियां है जो सालो से काम कर रही है लेकिन फिर भी वे अपनी खास पहचान नहीं बना पाई है लेकिन आज आपको एक ऐसी अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जो एक शादीशुदा अभिनेता के साथ संबंध के कारण 3 साल के लिए फिल्मों से बैन कर दी गई थी। और कुछ दिनों बाद ही उनपर से बैन भी हट गया और वे काफी ज्यादा फेमस हो गई। बता दे की यहाँ जिस अभिनेत्री की बात कर रहे हैं वह कोई और नहीं बल्कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्री निकिता ठुकराल है। बता दें कि निकिता ठुकराल ने कई बड़ी फिल्मों में भी अभिनय किया है। निकिता ठुकराल आज सफल अभिनेत्रियों में गिनी जाती हैं। वे तेलुगु फिल्मों में भी दिखाई देती है।

एक शादीशुदा अभिनेता से अफेयर की वजह से 3 साल के लिए बैन हो गई थी यह मशहूर अभिनेत्री! 1

एक शादीशुदा अभिनेता से अफेयर की वजह से 3 साल के लिए बैन हो गई थी यह मशहूर अभिनेत्री! 2

आपको बता की अभिनेत्री निकिता ठुकराल का अफेयर साउथ के लोकप्रिय अभिनेता दर्शन के साथ था। निकिता अच्छी तरह से जानती थी कि दर्शन शादीशुदा है, उसके बावजूद भी उनके साथ उनका अफेयर रहा। दर्शन की पत्नी को इस बारे में जब पता चला और इसके बाद उन्होंने निकिता ठुकराल के खिलाफ आवाज उठाई और निकिता पर कई गंभीर आरोप लगाए थे। इन्हीं आरोपों की वजह से निकिता को प्रोडक्शन एसोसिएशन ने प्रतिबंधित कर दिया था।

एक शादीशुदा अभिनेता से अफेयर की वजह से 3 साल के लिए बैन हो गई थी यह मशहूर अभिनेत्री! 3 एक शादीशुदा अभिनेता से अफेयर की वजह से 3 साल के लिए बैन हो गई थी यह मशहूर अभिनेत्री! 4

बता दे की टी. दर्शन के साथ पहले अफेयर, फिर दर्शन की पत्नी द्वारा घरेलू हिंसा के लिए पुलिस रिपोर्ट और कन्नड़ फिल्म एसोसिएशन द्वारा तीन साल का प्रतिबंध लगाकर महज चार दिन में ‘बैन’ को हटाने के घटनाक्रम ने निकिता को रातों-रात सुर्खियों में ला दिया। जो काम वे कई वर्षों से कन्नड़ फिल्मों के जरिए नहीं कर पाई, वही काम एक ‘लव स्कैंडल’ ने कर डाला।  निकिता ठुकराल ने ट्रैफिक, मुकुंद मुरारी और राजसी मां जैसी बड़ी फिल्मों में भी काम किया है। उनके अभिनय को बहुत समर्थन मिला है। उन्हें फिल्म इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्री भी माना जाता है।