सुहाना खान,आर्यन खान सहित ये स्टार्स किड्स भी कर रहे है विदेश में पढाई!

दोस्तों बॉलीवुड के जाने माने सुपरस्टार अभिनेता शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की शॉर्ट फिल्म ‘द ग्रे पार्ट ऑफ ब्लू’ रिलीज हो गई है। सुहाना खान की इस शॉर्ट फिल्म ने आते ही धमाल मचा दिया है। इस शॉर्ट फिल्म में सुहाना खान की एक्टिंग स्किल्स की खूब तारीफ भी हो रही है। सुहाना खान की फिल्म रिलीज होते ही इंटरनेट पर छा गई है, फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा भी जा रहा है।

बता दे की करीब दस मिनट की फिल्म सुहाना और रोबिन गोनेला के इर्द गिर्द घूमती नजर आती है। दो दिन के रोड ट्रिप में यह कपल अपने रिलेशनशिप की सच्चाई को फेस करता है। बता दें कि ये फिल्म सुहाना के लिए काफी खास है क्योंकि सुहाना फिलहाल में न्यूयॉर्क से फिल्म मेकिंग की पढ़ाई कर रही है। दरअसल सुहाना के कई अलावा भी कई स्टार किड्स हैं जो विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं, ऐसे में इस पैकेज में आपको बताते हैं ऐसे ही कुछ स्टार किड्स के बारे में।
अगस्त्य और नव्या

बॉलीवुड फिल्म जगत के महानायक अभिनेता अमिताभ बच्चन की बेटी श्वेता बच्चन नंदा के दोनों बच्चे अगस्त्य और नव्या है जो विदेश में ही पढ़ाई कर रहे हैं। नव्या अब फोरडर्म यूनिवर्सिटी न्यूयॉर्क से पढ़ाई कर रही हैं। बता दें कि नव्या के फोटोज सोशल मीडिया पर काफी पसंद किए जाते हैं। वहीं अगस्त्य की पढ़ाई यूनाइटिड किंगडम के सेवनओक्स स्कूल से जारी है।
खुशी कपूर

बॉलीवुड की सुपरस्टार दिव्यगत अभिनेत्री अभिनेत्री श्रीदेवी और बोनी कपूर की छोटी बेटी खुशी कपूर बहन जान्हवी कपूर की तरह ही सुर्खियों में बानी रहती हैं। जान्हवी की तरह की ख़ुशी भी सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर है। अक्सर खुशी के फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो जाते हैं। बता दें कि खुशी न्यूयॉर्क फिल्म अकादमी से एक्टिंग कोर्स कर रही हैं।
आर्यन खान

बॉलीवुड के किंग खान अभिनेता शाहरुख खान और गौरी के बड़े बेटे आर्यन खान भी बहन सुहाना की तरह ही विदेश में पढ़ाई कर रहे हैं। आर्यन यूनिवर्सिटी ऑफ सदर्न कैलिफोर्निया के सिनेमेटिक आर्ट्स में बैचेलर्स कर रहे हैं। सोशल मीडिया पर भी आर्यन खान के कॉलेज के कई फोटोज वायरल हो चुके हैं। आर्यन के बारे में भी खबरे आ चुकी है की वे भी बॉलीवुड में डेब्यू करने वाले है।
नीसा देवगन

बॉलीवुड फिल्म जगत के सिंघम अभिनेता अजय देवगन और काजोल की बेटी नीसा अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रोलरो के निशाने पर रहती हैं। कभी वजह उनका मेकअप तो कभी उनकी ड्रेस की वजह से ट्रोल किया जाता है। साथ ही सोशल मीडिया पर कई लोग नीसा को पसंद भी करते है और उनके फोटोज को वायरल होने में वक्त नहीं लगता है। बता दें कि नीसा प्रेस्टीजियस यूनाइटेड वर्ल्ड कॉलेज ऑफ साउथ ईस्ट एशिया से पढ़ाई कर रही हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *