सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां!

0
46

दोस्तों आज हम आपको अपनी इस पोस्ट में एक ऐसे अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जिसके दम पर कुछ अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में शोहरत हासिल की है और आज पूरे विश्व में अपनी दमदार अभिनय के लिए जानी जाती हैं और उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बंपर कमाई करती हैं।

महिमा चौधरी

सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां! 1

वैसे तो महिमा चौधरी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है लेकिन बीते कुछ सालों से वह फिल्मी मीडिया से काफी दूर नहीं है । महिमा चौधरी को शाहरुख खान ने अपनी फिल्म परदेस से बॉलीवुड में डेब्यू कराया था और फिल्म बॉक्स ऑफिस पर काफी हिट साबित हुई थी।

शिल्पा शेट्टी

सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां! 2

शिल्पा शेट्टी का नाम बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल किया जाता है। शिल्पा शेट्टी ने 90 के दशक में अनिल कपूर, सलमान खान, अक्षय कुमार जैसे सुपर स्टारों के साथ काम किया था लेकिन क्या आपको पता है कि बॉलीवुड की इस मशहूर अभिनेत्री ने अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म बाजीगर से की थी।

प्रीति जिंटा

सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां! 3

किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने शाहरुख खान के साथ वीर जारा जैसी हिट फिल्म दी थी लेकिन आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रीति जिंटा ने भी अपने करियर की शुरुआत शाहरुख खान की फिल्म दिल से की थी।

दीपिका पादुकोण

सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां! 4

मशहूर बैडमिंटन खिलाड़ी प्रकाश पादुकोण की बेटी दीपिका पादुकोण आज बॉलीवुड में ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में भी लोगों को अपने अभिनय का दीवाना बना रही हैं। दीपिका पादुकोण ने भी शाहरुख खान की सुपरहिट फिल्म ओम शांति ओम से बॉलीवुड में कदम रखा था।

अनुष्का शर्मा

सलमान खान नहीं बल्कि इस अभिनेता के दम पर बॉलीवुड में धमाल किया है इन 5 अभिनेत्रियां! 5

आज अनुष्का शर्मा जो कोई भी है शाहरुख खान की बदौलत है क्योंकि बॉलीवुड में किसी अभिनेत्री को पहली ही फिल्म बॉलीवुड के सबसे बड़े सुपरस्टार के साथ करने को मिल जाए तो करियर काफी आगे तक जाता है और आज अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे काबिल अभिनेत्रियों में शुमार की जाती है। अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की ऐसी इकलौती हीरोइन है जिनकी फिल्मों ने दो बार 500 करोड़ का आंकड़ा पार किया है।