अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट!

0
160

दोस्तों फिल्म जगत में एक से बढ़ कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियां मौजूद है जिनके लाखो दीवाने है इन अभिनेत्रियों ने अपने अभिनय रो खूबसूरती के दम पर लाखो करोडो की सम्पति की कमाई की है लेकिन आज आपको कुछ ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है जो आज अपने पति से भी ज्यादा आमिर है।आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में

सोहा अली खान

अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट! 7

बॉलीवुड के नवाब अभिनेता सैफ अली खान की बहन अभिनेत्री सोहा अली खान बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले सैफ अली खान की बहन है। सोहा अली खान बॉलीवुड में भले ही ज्यादा सफल नहीं हो पाई लेकिन सोहा अली खान के पास पुश्तैनी जायदाद बहुत ज्यादा है। आपको बता दें कि सोहा अली खान की शादी कुणाल खेमू के साथ हुई थी जो कि एक बॉलीवुड के अभिनेता भी हैं। सोहा अली खान अपने पति से भी कई गुना ज्यादा अमीर है।

समांथा अक्कीनेनी

अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट! 8

पॉपुलर और खूबसूरत अभिनेत्री समांथा अक्कीनेनी साउथ की सबसे टॉप अभिनेत्रियों में से एक हैं। साउथ की फिल्मो में समांथा पॉपुलर है। उन्होंने अभी तक बहुत सारे बेहतरीन फिल्में की हैं। बता दें कि समांथा के पति की साउथ की फिल्म में काम करते हैं लेकिन समांथा उनसे कहीं ज्यादा सफल अभिनेत्री मानी जाती है।

ऐश्वर्या राय बच्चन

अपने पति से भी ज्यादा अमीर हैं बॉलीवुड की ये 3 अभिनेत्रियाँ, नम्बर 3 है सबकी फेवरेट! 9

अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का नाम बॉलीवुड की सफल अभिनेत्रियों में शामिल है। बता दे कि ऐश्वर्या राय बॉलीवुड की सबसे ज्यादा महँगी एक्ट्रेस मानी जाती थी। ऐश्वर्या राय की शादी अभिषेक बच्चन साल 2007 में हुई थी। बता दें कि अभिषेक बच्चन भी बॉलीवुड के अभिनेता है लेकिन उनकी बहुत ही गिनी चुनी फिल्म आती है। ऐश्वर्या राय बच्चन अपने पति से भी ज्यादा सफल और अमीर हैं। खबरो की माने तो अभिनेत्री ऐश्वर्या राय के पास लगभग 30 मिलियन डॉलर की संपत्ति है।