कपिल ने उड़ाया अर्चना का मज़ाक करने पर किया ट्रोल, यूजर बोले- वे बेइज्जती के पैसे नहीं लेतीं!

0
586

दोस्तों टीवी पॉपुलर कॉमेडियन कपिल शर्मा के कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो हर हफ्ते कोई न कोई सेलेब्रिटी आता है, और कपिल शर्मा उनके साथ जमकर मस्ती भी करते हैं। लेकिन इसके साथ ही कपिल शर्मा और उनकी टीम अर्चना पूरन सिंह की खिंचाई करने से भी पीछे नहीं रहती है। कपिल अक्सर सिद्धू के शो छोड़ने को लेकर उनकी खिंचाई करते हुए नजर आते हैं। इस बीच अर्चना पूरन सिंह का एक वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो कपिल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है।

कपिल ने उड़ाया अर्चना का मज़ाक करने पर किया ट्रोल, यूजर बोले- वे बेइज्जती के पैसे नहीं लेतीं! 9

हाल ही में कपिल शर्मा ने अर्चना पूरन सिंह का मजाक उड़ाते हुए एक वीडियो शेयर किया था।इस वीडियो के ऊपर कपिल ने एक कैप्शन भी लिखा है। अर्चना पूरन सिंह केक पर अटैक करने वाली हैं। इसके साथ ही वीडियो के बैक ग्राउंड में कपिल की आवाज आ रही है। कपिल कह रहे हैं – ‘इंसान थोड़ा सा खा लें लेकिन ये क्या हुआ पूरी छुरी लेकर केक पर अटैक करने के लिए तैयार हो गईं।’ बता दे की  कपिल का अर्चना का यूं मजाक बनाना फैंस को पसंद नहीं आया। सोशल मीडिया पर कपिल की आलोचना की जा रही है।

कपिल ने उड़ाया अर्चना का मज़ाक करने पर किया ट्रोल, यूजर बोले- वे बेइज्जती के पैसे नहीं लेतीं! 10

एक यूजर ने लिखा- कपिल शर्मा शो की ऑडियंस के लिए शर्मिंदगी महसूस करता हूं। उन्हें पता भी नहीं चलता और वो अपमानित हो जाते हैं। फैट शेमिंग करते हैं। सेलिब्रिटी गेस्ट इस पर हंसते हैं। ये बिल्कुल फनी नहीं है। साथ ही एक ने लिखा- मैं ये शो देखने की कोशिश करती हूं लेकिन शो में किए गए जोक्स फनी नहीं होते। ये बहुत ही अपमानजनक हैं। स्किन कलर पर जोक करना, बॉडी शेमिंग करना फनी नहीं है।

कपिल ने उड़ाया अर्चना का मज़ाक करने पर किया ट्रोल, यूजर बोले- वे बेइज्जती के पैसे नहीं लेतीं! 11 कपिल ने उड़ाया अर्चना का मज़ाक करने पर किया ट्रोल, यूजर बोले- वे बेइज्जती के पैसे नहीं लेतीं! 12

दूसरे यूजर ने लिखा- डियर कपिल शर्मा आपके निवेदन है कि प्लीज अर्चना पूरन सिंह को इज्जत दीजिए। मुझे पता है कि ये कॉमेडी है लेकिन जिस तरह से आप उनपर कमेंट करते हैं वो बहुत बुरा लगता है। मन उठ जाता है। ये एक रिक्वेस्ट है। मुझे नहीं लगता कि वो आपकी इंसल्ट के लिए पैसे लेती हैं। बीते हफ्ते कपिल के शो में ‘पागलपंती’ फिल्म के सितारे आए थे। शो में कपिल और फिल्म की टीम ने कई खुलासे और खूब मस्ती की थी।