इलाज में कंगाल हुईं सलमान की एक्ट्रेस ने खोला टिफिन सेंटर, फिल्मों में मांग रही है काम!

0
1610

सलमान खान के साथ 1995 में आई फिल्म ‘वीरगति’ से बॉलीवुड में कदम रखने वाली पूजा डडवाल ने टिफिन सर्विस शुरू की है। पूजा कुछ दिनों पहले ट्यूबरक्लोसिस से ग्रसित हो गई थीं। जिसका इलाज कराने के लिए उनके पास पैसे नहीं थे। इस दौरान सलमान खान ने उनकी मदद की थी।एक वक्त ऐसा था जब एक्ट्रेस पूजा डडवाल के आगे पीछे फैंस की भीड़ रहती थी, लेकिन आज वही पूजा गुमनामी की जिंदगी जीने को मजबूर हैं।

इलाज में कंगाल हुईं सलमान की एक्ट्रेस ने खोला टिफिन सेंटर, फिल्मों में मांग रही है काम! 9 इलाज में कंगाल हुईं सलमान की एक्ट्रेस ने खोला टिफिन सेंटर, फिल्मों में मांग रही है काम! 10

पूजा इन दिनों सलमान खान और बॉलिवुड के दिग्गजों से काम मांग रही हैं।  एक इंटरव्यू में पूजा कहती हैं, ‘मैं फिल्म इंडस्ट्री के कई दोस्तों से मिल रही हूं, लोगों से काम मांग रही हूं, लोग मुझे आश्वासन भी दे रहे हैं कि काम मिल जाएगा, शायद मेरे पास अब सब्र नहीं बचा। मैं यह नहीं चाहती कि एक बार फिर से मैं बिस्तर में पड़ जाऊं और तब मुझे मदद मिले। मुझे किसी की दया नहीं चाहिए, काम चाहिए। मैं एक अच्छी अभिनेत्री हूं, ऐक्टिंग का अपना काम बहुत अच्छी तरह जानती हूं।’

इलाज में कंगाल हुईं सलमान की एक्ट्रेस ने खोला टिफिन सेंटर, फिल्मों में मांग रही है काम! 11

पूजा के मुताबिक कई डायरेक्टर अनीस बज्मी ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में लेने को कहा है। बता दें कि मार्च 2018 खबर आई थी कि पूजा डडवाल टीबी की बीमारी से जूझ रही हैं। वहीं उनके पास इलाज के लिए पैसे तक नहीं हैं। वो करीब छह महीने तक अस्पताल में भर्ती रहीं और अपना इलाज करवाती रहीं। लेकिन आर्थिक तंगी के कारण उन्हें बहुत समस्याओं का सामना करना पड़ा। लेकिन जब इस बारे में सलमान को पता लगा तो उन्होंने पूजा की मदद की और उनके इलाज का पूरा खर्चा उठाया। सलमान खान ने अपनी निगरानी में 9 से 10 महीने तक पूजा के इलाज का पूरा खर्चा उठाया। पूजा के लिए उनके भगवान सलमान खान ही हैं।

इलाज में कंगाल हुईं सलमान की एक्ट्रेस ने खोला टिफिन सेंटर, फिल्मों में मांग रही है काम! 12

बता दें, पिछले साल मार्च के महीने में पूजा टीबी की गंभीर बीमारी से पीड़ित थीं। तब पूजा के पास इलाज के लिए कोई पैसा नहीं था, सलमान खान ने अपनी निगरानी में 9 से 10 महीने तक पूजा के इलाज का पूरा खर्चा उठाया, जब वह पूरी तरह ठीक हो गईं तो उन्हें अपने खर्चे पर गोवा में रेंटल हाउस में शिफ्ट भी किया था।