बॉलीवुड की ये 5 जोड़ियां कर रही हैं एक दूसरे को डेट, इनमे से कुछ जोड़ी जल्द ही करने वाली शादी!

बॉलीवुड फिल्म जगत में कई सितारे है जिनके अफेयर की खबरे आती रहती है और कई ऐसे कपल हैं जो काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ रिलेशन में और कुछ अभी अभी रिलेशन में आए हैं जो आये दिन खबरो में बन रहते है आईये जानते है इन फेमस जोड़ीयो के बारे में।
आलिया भट्ट और रणबीर कपूर 

बॉलीवुड अभिनेता रणबीर कपूर और आलिया भट्ट काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रही हैं खबरों कि माने तो यह जोड़ी जल्दी ही शादी करने वाली हैं बता दे की ये जोड़ी जल्द ही फिल्म ब्रह्मास्त्र में नज़र आने वाली है।
टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी 

बॉलीवुड के एक्शन हीरो अभिनेता टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी एक दूसरे को लेकर काफी चर्चा में रहते हैं। यह जोड़ी भी काफी लंबे समय से एक दूसरे के साथ डेट करती नजर आ रही हैं अब देखना यह होगा कब ये जोड़ी शादी करती हैं
 कार्तिक आर्यन और सारा अली खान

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान का क्रश हैं कार्तिक आर्यन , वो काफी प्यार करती हैं कार्तिक से कार्तिक आर्यन और सारा अली खान को लेकर अफेयर के चर्चे हैं। लेकिन फ़िलहाल खबरे आयी थी की दोनों अब अलग हो गये है।
अर्जुन कपूर और मलाइका अरोड़ा

बॉलीवुड अभिनेता अर्जुन कपूर और सलमान खान के भाई अरबाज़ खान की एक्स वाइफ मलाइका भी काफी समय से डेट कर रहे है इन दोनों को कई बार एक साथ देखा गया हैं। खबरों की माने तो ये जोड़ी भी बहुत जल्द शादी करने वाली है।
ऋचा चढ्डा और अली जफर

बॉलीवुड फिल्म फुकरे की भोली पंजाबन से चर्चाओं में आयी अभिनेत्री ऋचा चड्ढा और अली फजल एक दूसरे को काफी समय से डेट कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही ऋचा ने अपने रिश्ते को सबके सामने कबूल भी कर लिया है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *