इस फेमस TV एक्टर की पत्नी ने सीरियल की लीड एक्ट्रेस को खुलेआम मारा था थप्पड़, वजह जान आप भी चौक जायेंगे

दोस्तों फिल्मो की तरह ही टीवी शो में कई सितारे साथ काम करते करते एक दूसरे के काफी करीब आ जाते है। इनमे सेकुछ सितारे शो के खत्म होते है अलग हो जाते है तो कुछ इतना पास आ जाते है की इनका रिस्ता शादी तक पहुंच जाता है लेकिन कभी कभी ये नज़दीकिया विवाद का कारण भी बन जाती है, जब इन स्तरों में से कोई एक शादी शुदा हो।  कुछ समय पहले ऐसी खबरें सामने आयी हैं कि टीवी के एक और फेमस सीरियल की शूटिंग के दौरान एक्टर की पत्नी ने शो की लीड रोल एक्ट्रेस को थप्पड़ जड़ दिया।

खबरों की माने तो ये मामला टीवी के पॉपुलर सीरियल ‘जिंदगी एक महक’ का है। खबरे है की इस सीरियल के लीड  अभिनेता करण वोहरा और अभिनेत्री समीक्षा जायसवाल के बीच नजदीकियां काफी बढ़ गई थीं। जिस वजह से करण की पत्नी बेला गुस्से में है। बेला का न केवल सेट पर लीड एक्ट्रेस समीक्षा से झगड़ा हुआ बल्कि उन्होंने समीक्षा को खुलेआम थप्पड़ भी मार दिया।

सूत्रों की मानें तो शूटिंग के दौरान सेट पर करण की पत्नी बेला वोरा मौजूद थीं। तभी समीक्षा को करण के नजदीक आता देख करण की पत्नी अपने गुस्से पर काबू नहीं कर पाईं और सबके सामने थप्पड़ मार दिया। लेकिनइस बारे में जब समीक्षा से पूछा गया तो उन्होंने ऐसी किसी भी घटना का खंडन किया। समीक्षा ने इस पर कहा कि मैं इस बात पर केवल हंस ही सकती हूं। सेट पर कई सारे लोग ऐसे हैं जिनका कोई विशेष नाम नहीं है और वो मेरी सफलता से जलते हैं। इसी कारण वो सभी मेरी इज्जत गिराने के लिए ये कदम उठा रहे हैं।

बता दें समीक्षा सबके सामने यह बात कह चुकी हैं कि वह करण को पसंद करती हैं। तब से ही करण की पत्नी बेला उनसे नाराज हैं। इसी के चलते उन्होंने सेट पर हंगामा मचा दिया। बता दे की जब इस शो के अभिनेता से बात हुई तो उन्होंने   इस बात का खंडन किया। उन्होंने कहा कि मुझे समझ नहीं आता इस तरह की वाहियात खबरें फैलाने का समय किसके पास है। मैं भगवान से कामना करूंगा कि वो उन्हें अच्छी दिमागी सेहत दे।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *