महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर राखी सावंत का सामने आया वीडियो, सोशल मीडिया हो रहा है तेज़ी से वायरल!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर एक्टिव है। अक्सर वीडियो और फोटो शेयर करती रहती है , राखी वीडियो साँझा कर अपनी राय भी जाहिर करती हैं। बात चाहे किसी पर बयान देने की हो या अपनी राजनीतिक पार्टी बनाने की राखी हमेशा आगे नजर आती हैं। अब राखी सावंत ने महाराष्ट्र में सरकार बनने को लेकर बयान दिया है।

हाल ही में महाराष्ट्र में बड़ा सियासी उलटफेर हुआ है। शुक्रवार शाम को शिवसेना के उद्धव ठाकरे को मुख्यमंत्री बना रहे राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के अजित पवार सुबह-सुबह भाजपा के देवेंद्र फणनवीस के साथ उप मुख्यमंत्री पद की शपथ लेते नजर आए। मामले में शिव सेना, एनसीपी और कांग्रेस ने सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है। सियासी सरगर्मी में राखी सावंत का एक नया वीडियो वायरल हो रहा है। जिमसे वे एनसीपी, शिवसेना के नेताओ को कुछ समझाने की बात कहती नज़र आ रही है।

बता दे की इस वीडियो में राखी एनसीपी, शिवसेना और कांग्रेस को कह रही हैं कि मैंने आप लोगों को पहले ही कहा था कि आपस में सुलह कर जल्दी सरकार बना लो। नहीं तो बहुत देर हो जाएगी। राखी ने ये वीडियो शनिवार को साँझा किया है। राखी के इस वीडियो को 34 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है। राखी इस वीडियो में वह कह रही हैं- ”लो कर लो बात बोला था न मैंने। पवार साहब को शिवसेना को लड़ो मत सोचो मत इतना टाइम नहीं है। देख लो मोदी जी कितने पावरफुल हैं। तुम लोगों की लड़ाई देख रातों रात अमित शाह ने पवार साहब को फोन कर दिया। भाई उधर कुछ मिलेगा नहीं उधर जाओगे तो उद्धव ठाकरे को महाराष्ट्र का मुख्यमंत्री बनाना पड़ेगा।”

 

View this post on Instagram

 

Aagye modi ji mai hu aadhe maa

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511) on



राखी आगे कहती हैं-”अब देखो उद्धव जी। गई ना सीएम की कुर्सी हाथ से। मैं बहुत चाहती थी कि आप सीएम बनो। मोदी जी के पीछे अमित शाह का दिमाग है। मास्टरमाइंड हैं वो इन सबके। गुजराती हैं न गुजरातियों का दिमाग बहुत तेज होता है। मै भी आधी गुजराती हूं।” जानकारी के लिए बता दें राखी बीते कुछ महीने से अपनी सीक्रेट शादी को लेकर चर्चा में हैं। जिसको लेकर राखी सावंत काफी समय से चर्चाओं में है और कई कई वीडियो शेयर कर चुकी है।


About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *