पॉपुलर अभिनेत्री सुष्मिता सेन ने बताया अपना दर्द, कहा 6 महीने पहले 15 साल के लड़के ने मेरे साथ!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री और पूर्व यूनिवर्स सुष्मिता सेन काफी समय से अपने से बहुत कम उम्र के बॉयफ्रेंड को लेकर काफी चर्चाओं में रही है। लेकिन हाल ही एक इवेंट में सुष्मिता सेन ने चौंकाने वाला खुलासा किया। मुंबई के एक मॉल में आयोजित ‘ मेक योर सिटी सेफ ‘ इवेंट में वुमन सेफ्टी पर बातचीत के दौरान सुष्मिता ने बताया कि 6 महीने पहले कैसे एक 15 साल के लड़के ने फंक्शन में उनके साथ छेड़खानी किया था।

बता दे की सुस्मिता के मुताबिक कई बार लोग सोचते हैं कि हमारे पास बॉडीगार्ड है, तो हमें कोई नहीं छेड़ेगा, लेकिन हकीकत में ऐसा होता नहीं है।सुष्मिता ने आगे कहा ‘ लोग ये कहते हैं कि हमें क्या पता देश में महिलाओं के साथ क्या हो रहा है। दुर्भाग्य है कि हमारे साथ तो बॉडीगार्ड होते हैं साथ ही हमारे पास कई सुविधाएं भी होती हैं , लेकिन यह बता दु की 10 बॉडीगार्ड होने के बावजूद हमे 100 लोगों के साथ डील करना पड़ता है जो बदतमीजी करते है ‘।

अपने साथ 6 महीने पहले हुए वाकए का जिक्र करते हुए सुष्मिता ने कहा एक अवॉर्ड फंक्शन के दौरान 15 साल के लड़के ने मेरे साथ मिसबिहेव किया। उसे लगा कि आसपास काफी भीड भाड़ है तो मुझे इसका पता नहीं चलेगा, लेकिन वह गलत था। मैंने पीछे से उसका हाथ पकड़ लिया मैं यह देखकर शॉक्ड रह गई कि उसकी उम्र महज 15 साल है। बता दे की अभिनेत्री सुष्मिता सेन बीते 19 नवंबर को 44 साल की हो गई हैं। इस मौके पर दुनिया भर से सुष्मिता के फैंस ने उन्हें बधाइयां दीं। सुष्मिता तब हैरान रह गईं जब उनके ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल और दोनों बेटियां रेने-अलीशा ने एक सरप्राइज पार्टी का आयोजन किया गया था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *