फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर!

0
165

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में आज ऐसी कई अभिनेत्रियां है जो फिल्मों में नहीं आना चाहती थी, लेकिन किस्मत ने उन्हें फिल्मी दुनिया का सितारा बना दिया है और फिल्मी दुनिया में आने के बाद उनकी जिंदगी पूरी तरह से बदल गई है  और आज वे फिल्म जगत के पॉपुलर सितारों में शामिल हो गई है। आज हम आपको बॉलीवुड की एक ऐसी ही मशहूर और खूबसूरत अभिनेत्री के बारे में बताने वाले हैं जिसने कभी भी फिल्मों में आने का नहीं सोचा था, लेकिन किस्मत ने उसे बॉलीवुड का बड़ा सितारा बना दिया।

फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर! 11

बॉलीवुड की जिस खूबसूरत और मशहूर अभिनेत्री की बात कर रहे हैं उनका नाम है श्रद्धा कपूर है जिन्होंने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत फिल्म ‘तीन पत्ती’ से की थी इस फिल्म में श्रद्धा कपूर के साथ अमिताभ बच्चन मुख्य भूमिका में थे , लेकिन श्रद्धा कपूर की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। लेकिन उनकी फिल्म आशकी 2 सुपर हिट साबित हुई थी।

फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर! 12

फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर! 13

इस फिल्म से श्रद्धा कपूर बॉलीवुड में बेहद ही मशहूर हो गई जिसके बाद उन्हें कई और सुपरहिट फिल्मों में काम करने का मौका मिला। और आज श्रद्धा अपने अभिनय और खूबसूरती से बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी अभिनेत्रियों को टक्कर देती है।हाल ही में अपने एक इंटरव्यू के दौरान श्रद्धा कपूर ने यह खुलासा किया कि बचपन में वे शीशे के सामने खड़े होकर अपने पिता की कॉस्ट्यूम पहन कर एक्टिंग किया करती थी, लेकिन उन्हें उस समय बिल्कुल भी एक्टिंग नहीं आती थी इसी वजह से वह फिल्मी दुनिया में नहीं आना चाहती थी।

फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर! 14 फिल्मों में काम नहीं करना चाहती थी ये मशहूर एक्ट्रेस, अब देती है कैटरीना, दीपिका को टक्कर! 15

बता दे की आज श्रद्धा कपूर बॉलीवुड की सफल अभिनेत्री मानी जाती हैं और लोग उनकी तुलना कैटरीना कैफ से भी करते हैं और कुछ लोगों का मानना है कि श्रद्धा कटरीना से भी अच्छी एक्टिंग कर लेती हैं। बता दे की जल्द ही श्रद्धा कपूर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म बाघी 3 में नज़र आने वाली है, इससे पहले वे बाघी के पहले भाग में नज़र आ चुकी है।