बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई टेनिस प्लेयर सानिया, बेटे के साथ मस्ती करती आयी नज़र!

0
153

दोस्तों भारतीय फेमस टेनिस प्लेयर सानिया मिर्जा को अक्सर बाॅलीवुड स्टार्स के साथ मस्ती करते देखा जाता है। कई बड़े सितारों के साथ सानिया की दोस्ती है फराह खान और परिणीति सानिया की काफी अच्छी दोस्त हैं। अक्सर वह अपनी फ्रेंड्स से मिलने हैदराबद से मुंबई आती हैं।

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई टेनिस प्लेयर सानिया, बेटे के साथ मस्ती करती आयी नज़र! 9

हाल ही में सानिया बेटे इजहान के साथ एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुईं। इस दौरान सानिया ब्लैक टी-शर्ट और मेंहदी कलर की प्लाजो पैंट में स्टनिंग दिखीं। सानिया ने लाइट मेकअप,शेड्स से अपने लुक को पूरा किया था। इसके साथ ही उन्होंने शूज कैरी किए थे। वहीं इजहान की बात करें तो वह येलो टी-शर्ट और पजामे में क्यूट लग रहे हैं।

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई टेनिस प्लेयर सानिया, बेटे के साथ मस्ती करती आयी नज़र! 10

सानिया ने इजहान को गोद में उठाकर मीडिया के सामने मुस्कुराते हुए पोज दिए। इजहान काफी खुश दिख रहे हैं। सानिया और इजहान की यह तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। इस दौरान सानिया बेटे इजहान के साथ मस्ती करती दिखीं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई टेनिस प्लेयर सानिया, बेटे के साथ मस्ती करती आयी नज़र! 11 बेटे संग एयरपोर्ट पर स्पाॅट हुई टेनिस प्लेयर सानिया, बेटे के साथ मस्ती करती आयी नज़र! 12

बता दें कि सानिया ने साल 2010 में पाकिस्तान के क्रिकेटर शोएब मलिक से शादी की थी। बता दे की साल ही शादी के 8 साल बाद इस कपल के घर बेटे की किलकारी गूंजी है। कपल ने बेटे का नाम इजहान मिर्जा मलिक रखा है।