पापा की परी से बिलेनियर बेबी बनी ये क्यूट सिंगर, पहली बार ऐसे लुक में आयी नज़र!

0
38

दोस्तों ‘वास्ते’ सॉन्ग से पॉपुलर हुई फीमेल सिंगर ध्वनि भानुशाली आज फिल्म जगत में छा गई है। अपने 2 साल के करियर में उन्होंने लेजा रे, मैं तेरी हूं, लैला और दिलबर जैसे कई सुपरहिट गाने देकर एकदम से म्यूजिक इंडस्ट्री में काफी  तहलका मचा दिया है। हाल ही में ध्वनी भानूशाली को अजीबोगरीब लुक में देखा गया अब इंटरनेट पर इनकी तस्वीरें जोरों शोरों से वायरल हो रही है।

पापा की परी से बिलेनियर बेबी बनी ये क्यूट सिंगर, पहली बार ऐसे लुक में आयी नज़र! 1

अब इनकी ड्रेसिंग सेंस में भी काफी बदलाव आ गया है हाल ही में ध्वनि को स्पॉट किया गया था वह फटी हुई जींस में नजर आई थी, जो कि आजकल एक फैशन है लेकिन कई बार अभिनेत्रियां इस फैशन की वजह से ट्रोल भी होना पड़ जाता है। शायद यह पहली बार है जब ध्वनी भानूशाली को ऐसे अजीब लुक देखा गया।

पापा की परी से बिलेनियर बेबी बनी ये क्यूट सिंगर, पहली बार ऐसे लुक में आयी नज़र! 2

सिर्फ अपनी सुरीली आवाज नहीं बल्कि खूबसूरती के कारण भी ध्वनी भानूशाली करोड़ों दिलों पर राज करती है वह एक सिंगर होने के अलावा मॉडल भी है जो अपने गानों में ही डांस करती हुई देखी जाती है। बता दें कि अपने म्यूजिक वीडियो में और फिल्मी गाने के लिए करोड़ों म्यूजिक पाने वाली ध्वनी भानूशाली म्यूजिक इंडस्ट्री में बिलेनियर बेबी के नाम से भी जाने जाती है। अपनी सफलता के पीछे वह अपने पापा का श्रेय मानती है।

पापा की परी से बिलेनियर बेबी बनी ये क्यूट सिंगर, पहली बार ऐसे लुक में आयी नज़र! 3

बता दे की ध्वनि को घूमना काफी पसंद है वह नए-नए शहर जाना बेहद पसंद करती है और वहां की संस्कृति को करीब से समझने की कोशिश करती है। निशानेबाजी और वॉटर स्पोर्ट्स में भी ध्वनि अव्वल नंबर पर है। अब तक इनका सिंगल सॉन्ग ‘वास्ते’ यूट्यूब पर करोड़ों बार देखा जा चुका है साथ ही उन्होंने सुपर स्टार प्रभास की फिल्म सायको सैया में भी अपनी आवाज़ दी है जो की सुपर हिट रहा है।