फिल्में किए बिना ही मोटी रकम कमा लेती हैं ये फ्लॉप अभिनेत्रियां, विवादों से इनका है खास रिश्ता!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियां हैं जो अपने फिल्म करियर में बुरी तरह फ्लॉप हो चुकी है लेकिन बुरी तरह फ्लॉप होने के बावजूद  इन अभिनेत्रियों की कमाई करोड़ों में होती है। इतना ही नहीं ये एक्ट्रेसेस अपने विवादित बयानों की वजह से भी मीडिया में छाई रहती हैं। आज आपको ऐसी ही अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे है।
राखी सावंत

बॉलीवुड फिल्म जगत की ड्रामा क्वीन अभिनेत्री राखी सावंत ने अपने करियर की शुरुआत फिल्मो से की थी लेकिन बॉलीवुड में खुद को जमा न सकी। हालत ये हो गई कि गिनी चुनी फिल्मों में उन्हें आइटम नबंर मिलने लगे और धीरे-धीरे वो भी बंद हो गए। राखी सावंत अब स्टेज शो से अच्छी खासी रकम कमा लेती हैं। इतना ही नहीं इसी कमाई से राखी एक अच्छा लाइफस्टाइल जी रही हैं।
सोफिया हयात

मॉडल और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सोफिया हयात को मीडिया में बने रहना आता है। सोफिया हयात पेशे से एक मॉडल और एक्ट्रेस हैं और उनकी कमाई भी इसी से होती है। सोफिया कभी नन बनकर शारीरिक संबंध पर लंबे चौड़े बयान देती हैं फिर शादी करके सबको चौंका देती हैं। ऐसे ही अजीबो गरीब कामो से ये हमेशा चर्चाओं में बनी रहती है।
पूनम पांडे

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट एंड बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे भी फिल्मो में किस्मत आज़मा चुकी है लेकिन फ्लॉप साबित हुई। पूनम पांडे ने अपने करियर की शुरुआत नशा फिल्म से की थी। उसके बाद पूनम हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘द जर्नी ऑफ कर्मा’ में नजर आई थीं। फ़िलहाल पूनम के पास कोई फिल्म नहीं है लेकिन फिर भी कमाई के मामले में वह कई अभिनेत्रियों को मात देती हैं। पूनम की ज्यादातर कमाई ऐड और मॉडलिंग से होती है।
शर्लिन चोपड़ा

बॉलीवुड इंडस्ट्री की हॉट एंड बोल्ड अभिनेत्रियों में शर्लिन चोपड़ा का नाम टॉप पर होता है। शर्लिन चोपड़ा अपने फिल्मी करियर से ज्यादा अपने विवादित बयानों और न्यूड तस्वीरों को लेकर चर्चा में रही हैं। शर्लिन चोपड़ा ने मॉडलिंग से अपने करियर की शुरुआत की थी। उन्होंने कुछ बोल्ड बॉलीवुड फिल्में भी की है। इसके अलावा वह टीवी की दुनिया के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस में भी नजर आ चुकी हैं। साथी ही शर्लिन चोपड़ा पैसों के लिए किसी के साथ भी शारीरिक संबंध बना चुकी हैं।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *