गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ मुंबई आ गया था ये अभिनेता, ऐसी बदली किस्मत की एक ही शो से कमा लिए 8 करोड़!

0
20

दोस्तों टीवी जगत में कई बड़े बड़े और हैंडसम अभिनेता है जो लोगो के फेवरेट बन चुके है लेकिन आज आपको टीवी जगत के एक ऐसे हैंडसम अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं, जो गर्लफ्रेंड के लिए घर से भाग कर आया था और बाद में उसी गर्लफ्रेंड ने उसको छोड़ किया लेकिन उनकी किस्मत ऐसी बदली की आज वो फेमस अभिनेता बन गया है, और आज करोडो की कमाई कर रहा है।

गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ मुंबई आ गया था ये अभिनेता, ऐसी बदली किस्मत की एक ही शो से कमा लिए 8 करोड़! 1

आपको बता दे की यहाँ जिस अभिनेता बात हो रही हैं। उनका नाम है अभिनेता पर्ल वी पुरी। जो फिलहाल अपनी एक्टिंग के कारण मशहूर हो चुके हैं। वैसे उन्होंने अब तक कई टीवी सीरियल में काम कर लिया है लेकिन इन्हें असल लोकप्रियता नागिन 3 सीरियल से मिली है। जिसमें इन्होंने माहिर का किरदार निभाया उनके इस किरदार को दर्शकों ने बहुत पसंद किया।

गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ मुंबई आ गया था ये अभिनेता, ऐसी बदली किस्मत की एक ही शो से कमा लिए 8 करोड़! 2 गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ मुंबई आ गया था ये अभिनेता, ऐसी बदली किस्मत की एक ही शो से कमा लिए 8 करोड़! 3

बता दें कि वह टीवी के बहुत लोकप्रिय शो बेपनाह प्यार में लीड रोल में नजर आ चुके हैं। वैसे पर्ल वी पुरी टीवी जगत के सबसे हैंडसम अभिनेता की लिस्ट में भी शामिल है। वह अपने हैंडसम लुक के कारण भी करोड़ों लोगों की पसंद बन चुके हैं। इसके बाद आपको बता दें कि सीरियल नागिन 3 से इन्होंने 8 करोड रुपए कमाए। इसके अलावा इन्होंने बहुत नाम भी कमाया और अब वह टीवी के जाने माने अभिनेता बन चुके हैं।

गर्लफ्रेंड के लिए घर छोड़ मुंबई आ गया था ये अभिनेता, ऐसी बदली किस्मत की एक ही शो से कमा लिए 8 करोड़! 4

आपको बता दे की अभिनेता पर्ल वी पुरी ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था, कि वह अपनी गर्लफ्रेंड के लिए मुम्बई आये थे। क्योंकि उनकी गर्लफ्रेंड को एक्टिंग बहुत पसंद था और वह उन्हें खुश करने के लिए मुंबई आए थे। लेकिन मुंबई आते ही पर्ल वी पुरी की किस्मत बदल गई और उन्हें बड़े-बड़े शो का हिस्सा बनने का मौका मिला। लेकिन बाद में उनकी गर्लफ्रेंड ने उनको एक्टिंग छोड़ने को कहा जिसकी वजह से इनका ब्रेकअप हो गया और पर्ल अपनी एक्टिंग की दुनिया में आगे बढ़ गए और आज वे टीवी जगत के पॉपुलर अभिनेता बन चुके है।