अजय देवगन की रेड की दादी पुष्पा जोशी का निधन, 84 साल की उम्र में किया था डेब्यू!

0
109

दोस्तों बॉलीवुड अभिनेता अजय देवगन की फिल्म रेड की एक्टर पुष्पा जोशी’ और ‘स्वैग वाली दादी’ का 85 साल की उम्र में निधन हो गया है। इस बात की जानकारी खुद रेड के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर दी। उनके निधन से हर कोई अवाक रह गया क्योंकि फिल्म में वो अपनी ज़िंदादिली से सबका दिल जीत चुकी थी।

अजय देवगन की रेड की दादी पुष्पा जोशी का निधन, 84 साल की उम्र में किया था डेब्यू! 7

अजय देवगन की फिल्म रेड में पिछले साल एक एक्टर ने सबका दिल खुश कर दिया था और वो एक्टर थीं पुष्पा जोशी। पुष्पा ने फिल्म में अम्मा का किरदार निभाया था। दिलचस्प ये है कि फिल्म में पुष्पा ने 84 साल की उम्र में अपना डेब्यू किया था।

अजय देवगन की रेड की दादी पुष्पा जोशी का निधन, 84 साल की उम्र में किया था डेब्यू! 8

‘रेड’ फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार गुप्ता ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी है। उन्होंने पुष्पा जोशी संग फोटो शेयर करते हुए लिखा, ‘पुष्पा जोशी जी के निधन की खबर से बेहद दुखी हूं। मेरे डायरेक्शन करियर में ‘रेड’ में आपको एक्टिंग करते देखना बहुत अहम था। आप सेट और उससे बाहर भी हंसमुख और जीवंत थीं। हम आपको बहुत मिस करेंगे।’

अजय देवगन की रेड की दादी पुष्पा जोशी का निधन, 84 साल की उम्र में किया था डेब्यू! 9

आपको बता दे की पुष्पा जोशी जी ने पहले एक शॉर्ट फिल्म में काम किया है। ये शार्ट फिल्म इनके बेटे ने बनाई थी। इस फिल्म का नाम था जायका इस फिल्म के बीच में दादी का बेटा मुंशी प्रेमचंद की कहानी ‘बूढ़ी काकी’ का जिक्र करता है। जिसने ये कहानी पढ़ी है उसकी आंखों में लास्ट में आंसू आ जायेंगे। साथ ही पुष्पा जी ने फेविकीव्क के एड में भी काम किया है जिसमे इनके स्वेग देखने को मिला था।