जब अरबाज के नाम का गजरा लेने से मलाइका ने किया इंकार, जानिए पूरा किस्सा!

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अर्जुन कपूर संग अपने रिलेशनशिप को लेकर चर्चा में हैं। फिटनेस के लिए फेमस मलाइका आए दिन बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर के साथ स्पॉट होती नजर आती हैं। इसके अलावा मलाइका अपने लुक को लेकर भी खूब सुर्खियां बटोरने में कामयाब रहती हैं।उन्हें अकसर जिम के बाहर स्पॉट किया जाता है। बीते रोज भी उन्हें जिम के बाहर देखा गया। इस दौरान कुछ ऐसा हुआ जिससे मलाइका थोड़ी अनकंफर्टेबल हो गईं।

बीते दिन वर्कआउट करने के बाद जिम से बाहर निकली मलाइका के साथ एक अजब सी बात हुई। जिम के बाहर एक गजरा लेने वाली महिला बैठी थी, जिसने मलाइका को उससे गजरा लेने की गुजारिश की। मलाइका के मना करने पर गजरे वाली ने अरबाज के नाम का गजरा खरीदने की बात कही, जिसे सुनकर मलाइका कुछ अपसेट हो गईं और गाड़ी में जाकर बैठ गईं। असल में गजरा बेचने वाली औरत को अरबाज और मलाइका के टूटे रिश्ते के बारे में नहीं पता था।

बता दे की गजरे वाली की ये बात सुनकर मलाइका को शायद उसकी बात पसंद नहीं आई और उसने अजीब सा रिएक्शन दिया और बिना गजरा लिए अपनी कार में बैठ गईं। देखते ही देखते यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई। इस दौरान जिम के बाहर मलाइका के साथ उनकी बहन अमृता अरोड़ा, सीमा खान और अर्जुन रामपाल की गर्लफ्रेंड गैब्रिएला भी थीं।

इस दौरान उस औरत ने मलाइका से कहा- अरबाज जी की तरफ से….इस पर मलाइका ने अजीब रिएक्शन दिया। मलाइका के चेहरे से साथ था कि उन्हें उस औरत की बात पसंद नहीं आई। हालांकि मलाइका ने उसे कुछ कहा नहीं और गाड़ी में बैठकर चलती बनीं।  बता दें कि मलाइका अरोड़ा 19 साल तक पति अरबाज के साथ रहने के बाद अब उनसे तलाक ले चुकी हैं। मलाइका का एक बेटा भी है जिसका नाम अरहान खान है। अलग होने के बाद अब खबरे है की जल्द ही वे अभिनेता अर्जुन कपूर के साथ शादी करने वाली है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *