जिससे किया 2 बार इंकार उसी से की शादी, अब बन गई बहुत खूबसूरत बच्चें की मां!

0
90

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की खूबसूरत अभिनेत्री करीना कपूर को आज किसी पहचान की जरुरत नहीं हैं, कई सुपरहिट फिल्मो में नज़र आ चुकी अभिनेत्री करीना कपूर कभी अपनी शादी को लेकर तो कभी अपने बेटे तैमूर को लेकर खबरों में बानी रहती है। बता दे की अभिनेता सैफ अली खान से करीना कपूर ने शादी की है दोनों सितारों ने काफी समय तक एक दूसरे को डेट करने के बाद शादी की थी।

जिससे किया 2 बार इंकार उसी से की शादी, अब बन गई बहुत खूबसूरत बच्चें की मां! 1

बता दे की अभिनेत्री  करीना जितनी फिल्मों से चर्चा में रही हैं उतनी ही असल ज़िन्दगी में भी। करीना ने ऐसे इंसान से शादी की जो पहले से शादीशुदा और दो बड़े बच्चों का पिता अभिनेता सैफ अली खान से शादी की हैं। बता दे की करीना ने एक इंटरव्यू में बताया था की सैफ अली खान ने उन्हें 2 बार प्रोपोज़ किया था। करीना कपूर ने बताया सबसे पहले उन्हें सैफ ने ग्रीस में प्रोपोज़ किया था और फिर लद्दाक में किया था।

जिससे किया 2 बार इंकार उसी से की शादी, अब बन गई बहुत खूबसूरत बच्चें की मां! 2

एक इंटरव्यू में करीना ने बताया था कि उन्होंने कुछ शर्तो पर सैफ से विवाह की थी। करीना ने बताया था कि उन्होंने सैफ से बोला थी कि वो हमेशा आत्मनिर्भर रहना चाहती हैं। वो विवाह के बाद भी अपने करियर को दांव पर नहीं लगाएंगी। करीना का आगे बोलना था कि वो एक पत्नी भी बनेंगी व विवाह के बाद एक मां भी बनेंगी, लेकिन इसके लिए वो कभी भी अपने कार्य को नहीं छोड़ेंगी।

जिससे किया 2 बार इंकार उसी से की शादी, अब बन गई बहुत खूबसूरत बच्चें की मां! 3 जिससे किया 2 बार इंकार उसी से की शादी, अब बन गई बहुत खूबसूरत बच्चें की मां! 4

सैफ ने हर शर्त के लिए हां कह दिया। इसके बाद दोनों लंबे समय के अफेयर के बाद 16 अक्टूबर 2012 को हमेशा हमेशा के लिए विवाह के बंधन में बंध गए। दोनों को अब एक बीटा है जिसका नाम तैमूर अली खान है जो सोशल मीडिया पर काफी चर्चाओं में बना रहता है। बता दे की हाल ही में सैफ अली खान फिल्म लाल कप्तान रिलीज़ हुई थी जो कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई है जल्द ही वे अजय देवगन के साथ फिल्म तनाह जी में नज़र आने वाले है वही उनकी पत्नी करीना कपूर जल्द अक्षय कुमार के साथ फिल्म गुड न्यूज़ में नज़र आने वाले है साथ ही करीना अंग्रेजी मीडियम, और लाला सिंह चड्डा में नज़र आने वाली है।