ये है 90 के दशक की 3 फेमस अभिनेत्रियों की बेटियाँ , नंबर 2 की बेटी है माँ से भी ज्यादा खूबसूरत!

0
340

दोस्तों आज बॉलीवुड में ऐसे कई अभिनेता और अभिनेत्रिया है जो शादी करके अपने परिवार के साथ खुश है। 90 के दशक में एक से बढ़कर एक खूबसूरत अभिनेत्रियों ने बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। जिन्होंने अपनी खूबसूरती और अभिनय के दम पर लोगों के दिलों में जगह बनाई थी। ‌ आज में आपको 90 के दशक के ऐसे ही 3 अभिनेत्रियों की खूबसूरत बेटियों के बारे में बता रहे जिनके बारे में आप शायद ही जानते होंगे।

रवीना टंडन

ये है 90 के दशक की 3 फेमस अभिनेत्रियों की बेटियाँ , नंबर 2 की बेटी है माँ से भी ज्यादा खूबसूरत! 1

90 के दशक की मस्त मस्त गर्ल अभिनेत्री रवीना टंडन आज चार चार बेटियों की मां बन गई है। जिनमें से उनकी छोटी बेटी जिनमें से उनकी छोटी बेटी राशा टंडन आज काफी जवान और बड़ी हो गई है। जो सिर्फ 13 साल की उम्र में किसी अभिनेत्री से कम नहीं लगती है।

करिश्मा कपूर

ये है 90 के दशक की 3 फेमस अभिनेत्रियों की बेटियाँ , नंबर 2 की बेटी है माँ से भी ज्यादा खूबसूरत! 2

बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री करिश्मा कपूर ने फिल्म जगत में कई सुपर हिट फिल्मो में काम किया है, जिसमे उनके अभिनय को खूब पसंद किया गया, आज भी उनके लाखो दीवाने मौजूद है, लेकिन करिश्मा कपूर ने शादी के बाद फिल्मों में काम करना छोड़ दिया। बिज़नेस मैन संजय कपूर से शादी के बाद एक बेटे कियान और एक बेटी समायरा की मां बनी। जिन की बेटी समायरा आज 13 साल की हो चुकी है। जो आज काफी खूबसूरत और बड़ी हो चुकी है।

काजोल

ये है 90 के दशक की 3 फेमस अभिनेत्रियों की बेटियाँ , नंबर 2 की बेटी है माँ से भी ज्यादा खूबसूरत! 3

बॉलीवुड के सिंघम कहे जाने वाले अभिनेता अजय देवगन और उनकी पत्नी अभिनेत्री काजोल ने शादीशुदा आज दोनों ही फिल्म जगत के जाने माने चहरे है काजोल और अजय के दो बच्चे है, बेटी न्यासा और बेटे युग। जिन की बड़ी बेटी न्यासा आज 15 साल की हो गई। जो आज भी अपनी स्टाइल और बोल्ड अंदाज के चलते सोशल मीडिया में चर्चा में बनी रहती है।