साउथ फिल्म एक्ट्रेस की ‘न्यूड’ फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं’!

0
1838

दोस्तों साउथ फिल्म जगत की जानी मानी अभिनेत्री राम्या पंडियन की न्यूड फोटो लीक होने का मामला सामने आया है। राम्या की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। हालांकि कहा जा रहा है कि ये तस्वीरें नकली हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरों को अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स पर डाले थे। उन्हीं तस्वीरों को आधार बनाकर कुछ अकाउंट्स से उनकी सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की जाने लगीं।

साउथ फिल्म एक्ट्रेस की 'न्यूड' फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं'! 1

राम्या ने हाल ही में अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की थीं। उन्हीं तस्वीरों को आधार बनाकर कुछ अकाउंट्स से उनकी सेमी न्यूड तस्वीरें पोस्ट की जाने लगीं । मामले की जानकारी होते ही अभिनेत्री ने अपने फैंस से कहा कि ऐसा करने वालों की उन्हें जानकारी दें। इसका पोस्ट उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया।

साउथ फिल्म एक्ट्रेस की 'न्यूड' फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं'! 2

राम्या ने कहा, “यह बात मेरी जानकारी में आई है कि सोशल मीडिया के कुछ अकाउंट से मेरे बारे में गलत और भ्रामक कंटेंट पोस्ट किया जा रहा है । इससे मेरी इमेज को काफी नुकसान हो रहा है । मैं यह साफ कर देना चाहती हूं कि मेरा ऑधिकारिक ट्विटर हैंडल @imramyapanian है । मेरा इंस्टाग्राम अकाउंट @actress_ramyapandian है ।”

साउथ फिल्म एक्ट्रेस की 'न्यूड' फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं'! 3

एक्ट्रेस ने आगे कहा, “अगर आपमें से किसी को भी मेरे नाम से कोई भ्रामक, गंदा कंटेंट या मेरा ऐसा कोई अकाउंट दिखे जो मेरे बारे में गलत कंटेंट परोस रहा है तो कृपया उसे ट्रैक करें। वह चाहे एक शख्स हो या कोई संस्‍था हो मैं उसके खिलाफ कानूनी कार्रवाई कराऊंगी। बताने वालों की मैं आभारी रहूंगी।”

साउथ फिल्म एक्ट्रेस की 'न्यूड' फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं'! 4

साउथ फिल्म एक्ट्रेस की 'न्यूड' फोटो हुई वायरल, कहा- मैं उसे छोड़ूंगी नहीं'! 5

राम्या की इस पोस्ट के बाद लोग लगातार उनका सपोर्ट कर रहे हैं। कई लोगों ने उन्हें ऐसे लोगों को ढूंढ़कर बताने की बात कही है। ‘डम्मी तापसू’ उनकी आने वाली फिल्म है। जबकि साल 2016 में आई ‘जोकर’ ने काफी चर्चा बटोरी थी। रम्या तमिलनाडू की रहने वाली हैं। उन्होंने एक शॉर्ट फिल्म से ‌इंडस्ट्री में डेब्यू किया था। लेकिन कम समय और कम फिल्मों में ही वो अपना नाम बनाने में सफल रही हैं।