अभी अभी : बॉलीवुड से आई दुखद खबर इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे!

0
363

बाॅलीवुड के फेमस मेकअप-आर्टिस्ट सुभाष वांगल उर्फ सुब्बू का हाल ही में निधन हो गया है। जिसके बाद से पूरा बॉलीवुड दुखी है। बता दें कि सुब्बू ने 6 दिसंबर को अपनी आखिरी सांस ली, सुबु के निधन पर कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा ने इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु अनुष्का के दिल के बेहद करीब थे। सुबु के जाने के बाद अनुष्का ने तस्वीरें शेयर कर इमोशनल पोस्ट लिखा। सुबु का निधन किस वजह से हुआ इस बात की जानकारी नहीं है।

अभी अभी : बॉलीवुड से आई दुखद खबर इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे! 1

अनुष्का ने सुबु संग अपनी तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘वह दयालु, शानदार और अच्छे इंसान थे। सुबु दुनिया के बेहतरीन मेकअप आर्टिस्ट थे। वह हमेशा मेरा अच्छा मेकअप करके मुझे और भी सुंदर बनाते थे। उनके सभी अच्छे कामों को हमेशा याद किया जाएगा। दुनिया से एक अच्छे इंसान, भाई और बेटे ने अलविदा कह दिया है। भगवान उनकी आत्मा को शांति दे।’

अभी अभी : बॉलीवुड से आई दुखद खबर इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे! 2

वहीं कैटरीना कैफ ने सुब्बू के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा-‘इस बात पर विश्वास नहीं हो रहा है। इस तरह के एक अविश्वसनीय प्रतिभा, पहले मेकअप कलाकार जिनके साथ मैंने कभी काम किया, मुझे इतनी सारी चीजें सिखाई, मेरी तरफ से इतने सारे शूट, दिन, सप्ताह महीने। यह वास्तविक नहीं लगता है, एक शांत आत्मा, आप कभी उन्हें किसी और के बारे में बात करते नहीं सुनेंगे। वह आपके चेहरे को ट्रांसफॉर्म कर देते थे और सुंदरता बाहर ले आते थे जो कभी आपने देखी नहीं होगी। विश्वास नहीं हो रहा अब हम कभी डिसकशन नहीं कर पाएंगे। सुब्बू तुम्हारी आत्मा को शांति मिले। तुम बहुत याद आओगे।’

अभी अभी : बॉलीवुड से आई दुखद खबर इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे! 3

सोफी चौधरी ने भी इंस्टा पर सुबु की तस्वीर शेयर कर उन्हें श्रद्धांजलि दी। काम की बात अनुष्का को आखिरी बार फिल्म जीरो में देखा गया था। इसमें उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ मुख्य भूमिका में थे। यह फिल्म बीते साल रिलीज हुई थीं। फिलहाल अनुष्का फिल्मों से दूर पति विराट संग क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रही हैं। वहीं कैटरीना की बात करें तो वह इन दिनों सूर्यवंशी की शूटिंग में बिजी हैं।

अभी अभी : बॉलीवुड से आई दुखद खबर इस मशहूर हस्ती का हुआ निधन, अंतिम संस्कार में पहुंचे ये सितारे! 4

बता दे की बिपाशा बसु, सोनम कपूर, काजल अग्रवाल, अदिति राव हैदर, अथिया शेट्टी और फिल्म निर्माता करण जौहर ने भी सोशल मीडिया पर सुब्बू के निधन पर दुख व्यक्त किया है। मेकअप आर्टिस्ट सुब्बू का शुक्रवार को कैंसर से लड़ाई के बाद निधन हो गया। उन्होंने फिल्म उद्योग में कई बड़े नामों के साथ काम किया था।