मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़!

0
91

दोस्तों फिल्मफेयर ग्लैमरस एंड स्टाइल अवॉर्ड का आयोजन मंगलवार रात्रि को मुंबई में किया गया। अवॉर्ड ग्लैमर और स्टाइल का था तो इसमें आए सितारों की ड्रेस काफी ग्लैमर और स्टाइलिश थी। मंगलवार रात मुंबई फिल्मफेयर ग्लैमर एंड स्टाइल अवॉर्ड नाइट का आयोजन में आलिया भट्ट, अनुष्का शर्मा, सौफी चौधरी, वरुण धवन, यामी गौतम समेत कई सितारे पहुंचे। लेकिन शो की सारी लाइमलाइट नूतन की पोती यानि  ‘हम आपके हैं कौन’, ‘हम साथ साथ हैं’ के एक्टर मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ले गई।

मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़! 1 मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़! 2

प्रनूतन का ये लेटेस्ट लुक देख सभी की निगाहे उन्ही पर ठहर गई। प्रनूतन स्लिवर कलर के हाई थाई स्लिट गाउन में बेहद ही बोल्ड दिख रही हैं। इस ड्रेस में उनके क्लीवेज भी दिख रहे हैं। सटबल मेकअप, टाई हेयर और इयररिंग्स प्रनूतन के लुक को खूबसूरत बना रहे हैं। इस पार्टी लुक की कुछ तस्वीरें एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा अकाउंट पर भी शेयर की हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं।

मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़! 3 मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़! 4 मोहनीश बहल की बेटी ने कातिलाना अदाओ से लूटी महफ़िल, थाई स्लिट गाउन में दिखाया हॉट अंदाज़! 5

मोहनीश बहल की बेटी प्रनूतन ने भी फिल्म ‘नोटबुक’ से बॉलीवुड में डेब्यू किया। फिल्म में प्रनूतन, जहीर की हीरोइन बनी थीं। प्रनूतन के लिए भी उनकी पहली फिल्म कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई। फिल्म को सलमान खान ने प्रोड्यूस किया था। वहीं सलमान ने काफी कुछ फिल्म का प्रमोशन भी किया था लेकिन बावजूद इसके फिल्म फ्लॉप हो गई।