करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान!

0
280

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में कई बहनो की जोड़ी है जो फिल्मो में काम करती नज़र आ चुकी है, इन बहनो की जोड़ी में कई बार झगड़े और प्यार देखने को मिलती है। इस तरह से करीना और करिश्मा भी हैं। करिश्मा अपने समय की शीर्ष अभिनेत्री रही हैं। करिश्मा और करीना दोनों बड़ी एक्ट्रेस हैं। दोनों के बीच बहुत प्यार है, लेकिन उनके बीच हमेशा एक मामूली बात पर झगड़ा होता है। दोनों की सोच समान है, लेकिन दोनों के बीच बहुत विवाद है। वे कहते हैं कि जहाँ प्यार होता है, वहाँ झगड़ा भी होता है।

करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान! 1

बता दे की करीना और करिश्मा में भी कुछ ऐसा ही है। आज हम आपको उन्हीं कारणों के बारे में बताएंगे, जिनकी वजह से इन दोनों बहनों के बीच विवाद होता है। करिश्मा अपने बच्चों को एक आम पैरेंट्स की तरह देखती है, जिसके कारण वह अपने बच्चों को मीडिया की नज़रों से बेहद दूर रखती है। तो वहीं करीना की बात करे तो करीना बहुत खुले विचारों वाली हैं, वह अपने बेटे तैमूर को मीडिया से नहीं बचाती हैं, जिस दिन से तैमूर का जन्म हुआ है, वह मीडिया की सुर्खियों में रहा है।

करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान! 2

बस इसी तरह से करीना और करिश्मा के बीच लड़ाई होती है। करिश्मा चाहती हैं कि करीना तैमूर को मीडिया से दूर रखें और करीना को यह पसंद नहीं है। हालांकि, बाद में करीना को करिश्मा का एहसास हुआ और अब वह मीडिया की नज़रों से तैमूर को बचा रही हैं। इन सबके अलावा, जींस को लेकर भी करीना कपूर और करिश्मा के बीच लड़ाई होती है। करिश्मा ने खुद एक शो के दौरान खुलासा किया कि हम दोनों बहनें एक-दूसरे की जींस पर अपनी नजरें गड़ाए हुए हैं।

करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान! 3

हम दोनों एक-दूसरे की जींस के लिए लड़ते हैं, क्योंकि हम एक-दूसरे की जींस को बहुत पसंद करते हैं, इसलिए हम दोनों एक-दूसरे की जींस पहनने के लिए एक-दूसरे से लड़ते हैं। दरअसल, करीना और करिश्मा के बीच बहुत प्यार है। दोनों एक-दूसरे पर जान छिड़कती हैं। कपूर खानदान न सिर्फ बॉलीवुड मेंं एक्टिंग के लिए माहिर है, बल्कि इनके बीच के रिश्ते भी काफी मजबूत है, ऐसे में कपूर फैमिली हमेशा अपनी एक्टिंग और रिश्तों के लिए जानी जाती है।

करोड़पति करीना और करिश्मा इस मामूली चीज को लेकर करती हैं झगड़ा, जानकर आप भी रह जायेंगे हैरान! 4

कपूर फैमिली हमेशा एक दूसरे के साथ खड़ी रहती है। यही वजह है कि करिश्मा के तलाक के बाद भी कपूर फैमिली ने करिश्मा का ही साथ दिया। इन सबके अलावा करिश्मा और करीना बिल्कुल आम बहनों की तरह ही आपस में लड़ती है, जोकि एक मजबूत रिश्ते की तरफ साफ साफ इशारा करता है।