कश्मीर में शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर- आलिया, बहुत जल्द लेने वाले है सात फेरे!

0
442

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में अभिनेत्री आलिया भट्ट और रणबीर कपूर ने अपने रिश्ते को लेकर काफी समय से चर्चा चल रही है साथ ही दोनों की शादी की अफवाह भी कई बार समाने आ चुकी है लोग इनकी शादी को लेकर कई तरह के कयास लगाए जा रहे हैं। फिर से इस कपल की शादी की खबरे सामने आयी है की जल्द एक-दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध सकते हैं। खबरें हैं कि दोनों ने अपने वर्क शेड्यूल से एक महीने की छुट्टी ले ली हैं और अपनी शादी की प्लानिंग में बिजी हो गए हैं।

कश्मीर में शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर- आलिया, बहुत जल्द लेने वाले है सात फेरे! 1

रिपोर्ट के अनुसार आलिया और रणबीर अगले साल शादी करेंगे। कपल कश्मीर में डेस्टिनेशन शादी करेंगे। खबरों के मुताबिक आलिया और रणबीर ने काम से एक महीने की छुट्टी ली है। दोनों देश के सबसे खूबसूरत और भारत का स्वर्ग कहे जाने वाले कश्मीर में शादी करने के बारे में सोचा है। बता दें जब आलिया 2017 में मेघना गुलजार की फिल्म ‘राज़ी’ की शूटिंग कर रही थी तो उस दौरान एक्ट्रेस को कशमीर की वादियां काफी पसंद आईं थीं इस लिए आलिया ने वही पर शादी करने का फैसला किया है।

कश्मीर में शादी के बंधन में बंधेंगे रणबीर- आलिया, बहुत जल्द लेने वाले है सात फेरे! 2

बता दें, आलिया भट्ट और रणबीर कपूर फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में साथ नजर आने वाले हैं। दोनों ‘ब्रह्मास्त्र’ में पहली बार साथ स्क्रीन शेयर करेंगे। अयान मुखर्जी की डायरेक्शनल फिल्म में अमिताभ बच्चन, डिंपल कपाड़िया, नागार्जुन और मौनी रॉय अहम किरदार में नजर में आएंगे।  यह फिल्म 2020 की सर्दियों में रिलीज होगी।