अभी अभी : 14 वर्षीय अभिनेता जैक बर्न्स का नि’धन, घर में मिला शव, मौ’त की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस

0
243

कई टीवी शोज में काम कर चुके एक्टर जैक बर्न्स का 14 साल की उम्र में नि’धन हो गया है। 14 वर्षीय बर्न्स अपने घर में मृ’त पाए गए हैं। हालांकि अधिकारियों ने उनके नि’धन के कारण का खुलासा नहीं किया है। खबरों के अनुसार, बर्न्स एक दिसंबर को स्कॉटलैंड के ग्रीनॉक में स्थित अपने आवास में मृ’त पाए गए।

अभी अभी : 14 वर्षीय अभिनेता जैक बर्न्स का नि'धन, घर में मिला शव, मौ'त की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस 1

पुलिस इस मामले की जांच कर रही हैं। हालांकि अधिकारियों ने इसमें किसी आपराधिक गतिविधि के शामिल होने का संदेह नहीं जताया है। लेकिन मौ’त का कारण अभी तक कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। बर्न्स के नि’धन से उनके फैंस को झटका लगा है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस इस खबर को सुनकर हैरान हैं और अपनी-अपनी तरफ से श्रद्धांजलि व्यक्त कर रहे हैं।

अभी अभी : 14 वर्षीय अभिनेता जैक बर्न्स का नि'धन, घर में मिला शव, मौ'त की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस 2

बर्न्स ‘आउटलैंडर’ और ‘प्लेन साइट’ सहित कई टीवी शोज में काम कर चुके थे। उन्होंने अगले ‘बिली इलियट’ के लिए डबिंग भी की थी।

अभी अभी : 14 वर्षीय अभिनेता जैक बर्न्स का नि'धन, घर में मिला शव, मौ'त की गुत्थी सुलझाने में जुटी पुलिस 3

अभी हाल ही में हिप हॉप स्टार जूस वर्ल्ड का भी नि’धन हो गया था। वह महज 21 साल के थे। खबरों के मुताबिक, रैपर ने छह दिन पहले ही अपना जन्मदिन मनाया था। जन्मदिन सेलिब्रेट करने के लिए वह कैलिफोर्निया से शिकागो के मिडवे एयरपोर्ट के लिए निकले। यात्रा के दौरान उनका दिमागी संतुलन खो गया। जिसके बाद उन्हें स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया। जहां उन्हें मृ’त घोषित कर दिया गया।