दृश्यम’ एक्ट्रेस श्रेया सरन को लंदन एयरपोर्ट पर पुलिस ने इस वजह से पूछताछ के लिए रोका!

दोस्तों बॉलीवुड और साउथ फिल्म जगत की अभिनेत्री श्रिया सरन अपनी एक गलती के कारण लंदन पुलिस की नज़रो में आ गई और उनसे पूछ ताछ करने के लिए उनको रोक लिया गया। उन्होंने गलती से एक अति-सुरक्षा वाले क्षेत्र में कदम रख दिया थाl इसके बाद श्रेया सरन को अपने डॉक्यूमेंट भी जमा करने के लिए कहा गया था।

बता दे की श्रेया सरन बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी बड़ा नाम हैं।  इसके साथ ही वह अभिनेता अजय देवगन के साथ साल 2015 में आई सुपरहिट बॉलीवुड फिल्म दृश्यम में नजर आ चुकी हैं। इस फिल्म में उन्होंने अजय देवगन की पत्नी की भूमिका निभाई थी। उनके अभिनय को दर्शकों ने खूब पसंद किया था।बॉलीवुड में श्रिया ने साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ से डेब्यू किया। इसमें उनका सपोर्टिंग रोल था।

खबर के मुताबिक श्रिया सरन हाल ही में अपनी आने वाली फिल्म संदाकरी माय बॉस की शूटिंग के लिए लंदन गईं। इस दौरान वह एक अत्यधिक सुरक्षित और संरक्षित नागरिक क्षेत्र में चली गई थीं। जिसके बाद लंदन एयरपोर्ट पुलिस ने उनसे पूछताछ करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं श्रिया सरन के सभी दस्तावेज भी पुलिस ने जमा कर लिए थे।

पुलिस पूछताछ के दौरान श्रिया सरन ने अपने दस्तावेज दिखाए और बताया कि वह लंदन में अपनी फिल्म संदाकरी माई बॉस की शूटिंग करने के लिए आई हुईं थीं। इस पूरी घटना में श्रिया सरन के को-एक्टर वेमाल ने उनका पूरा साथ दिया। जिसके बाद लंदन एयरपोर्ट पुलिस ने थोड़ी देर बाद श्रिया सरन को जाने दिया। अनजाने में कड़ी सुरक्षा घेरे में जाने पर श्रिया सरन लंदन पुलिस से माफी भी मांगी।

फिल्म साल 2007 में रिलीज हुई थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बड़ी हिट साबित हुई थी। श्रिया को फिल्म ‘शिवाजी द बॉस’ ने नई पहचान दी। वो अब तक अपने फिल्मी करियर में अबतक ‘शिवाजी द बॉस’, ‘कंदस्वामीस’, ‘टैगोर’ और ‘संतोषम’ में अभिनय का जौहर दिखा चुकी हैं। श्रिया सरन की निजी जिंदगी की तो उन्होंने 12 मार्च 2018 को रशियन ब्वॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी। श्रिया काफी समय से एंड्रे कोसचीव के साथ रिलेशनशिप में थीं। एंड्रे नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं। इस शादी में बॉलीवुड से ज्यादा लोगों को नहीं बुलाया गया था।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *