इस साल टीवी की इन चार जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, नंबर 3 तो ढाई साल पुरानी सगाई तोड़ हुए अलग!

0
1799

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत की तरह ही टीवी जगत में भी कई सितारों का साल 2019 में  अपने साथी के साथ रिश्ता तोड़ चुके है। ये सितारे अपने रिश्ते को लेकर काफी चर्चाओं में रहे लेकिन साल खत्म होते होते इनका रिश्ता खत्म हो गया। साथ ही एक जोड़ी ने तो सालो पुरानी सगाई तोड़ अलग हो गए, आज आपको बता रहे है इन सितारों के बारे में जो इस साल अलग हो गए है।

सारा खान और अंकित गेरा

इस साल टीवी की इन चार जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, नंबर 3 तो ढाई साल पुरानी सगाई तोड़ हुए अलग! 1

टीवी शो ‘बिदाई’ में नज़र आयी अभिनेत्री सारा खान ने कुछ समय पहले एक रियलिटी शो में बताया था कि वो इसी साल शादी करेंगी। इसके बाद उन्होंने टीवी एक्टर अंकित गेरा के नाम पर मुहर लगाई थी। वहीं मई में इन दोनों के ब्रेकअप की खबरें आईं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सारा खान और अंकित गेरा के रिश्ते में दरार आ गई है। ऐसा बताया जा रहा है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है।

विवियन डीसेना और गरिमा जैन

इस साल टीवी की इन चार जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, नंबर 3 तो ढाई साल पुरानी सगाई तोड़ हुए अलग! 2

टीवी के मशहूर अभिनेता विवियन डीसेना ने साल 2017 में पत्नी वाहबिज दोराबजी से तलाक ले लिया था। तलाक लेने के बाद अभिनेता विवियन और गरिमा जैन के ब्रेकअप की खबर इस साल फरवरी में आई थी। रिपोर्ट के मुताबिक दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे थे लेकिन कुछ दिनों से दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा था और कुछ महीने पहले ही दोनों एक दूसरे से अलग हो गए।

मानसी श्रीवास्तव और मोहित अबरोल

इस साल टीवी की इन चार जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, नंबर 3 तो ढाई साल पुरानी सगाई तोड़ हुए अलग! 3

टीवी के पॉपुलर शो ‘इश्कबाज’ से फेमस हुई अभिनेत्री मानसी श्रीवास्तव और टीवी एक्टर मोहित अबरोल के साथ इस साल मई में ब्रेकअप कर लिया। दोनों ने ढाई साल पहले सगाई की थी। इतना ही नहीं दोनों पिछले छह साल से रिलेशन में थे। सगाई टूटने के पीछे लड़ाई झगड़े जैसी वजह सामने नहीं आई है लेकिन मानसी इस बारे में कहा था, ‘हां, हम अलग हो चुके हैं। कभी-कभी कुछ चीजों का मतलब नहीं होता है और हमने ये स्वीकार कर लिया है कि हम एक-दूसरे के लिए नहीं थे।

फैजल खान और मुस्कान कटारिया

इस साल टीवी की इन चार जोड़ियों का हुआ ब्रेकअप, नंबर 3 तो ढाई साल पुरानी सगाई तोड़ हुए अलग! 4

टीवी के फेमस डांस रियलिटी शो ‘नच बलिए 9’ की जोड़ी फैजल खान और मुस्कान कटारिया ‘नच बलिए  की बेस्ट जोड़ी में से एक थे। शो में कपल के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली थी लेकिन अचानक ही इन दोनों के अलग होने की खबरे सामने आयी। बता दे की फैसल और मुस्कान शो से जैसे ही बाहर हुए उसके बाद फैजल और मुस्कान का ब्रेकअप हो गया। मुस्कान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था। मुस्कान ने कहा था कि ‘हां, हमारा ब्रेकअप हो गया है और अब हम साथ नहीं हैं। मुझे नहीं पता कि क्या हो रहा है। अभी मैं इस बारे में कुछ भी डिस्कस नहीं करना चाहती हूं।’ खबरें ये भी हैं कि फैजल मुस्कान को धोखा दे रहे थे और सीरियल ‘चंद्रगुप्त मौर्य’ की को-स्टार स्नेहा वाग को डेट कर रहे हैं।