पति को भगवान के समान मानती है बॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां, नंबर 3 है सबकी फेवरेट!

दोस्तों बॉलीवुड फिल्म जगत में एक से बढ़ एक खूबसूरत अभिनेत्रियां है और इनमे से कई ऐसी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने शादी करके अपना घर बसा लिया है लेकिन आज हम आपको बॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बता रहे हैं। जो अपने पति को भगवान का दर्जा देती हैं जो अपने पति का हमेशा साथ देती है उनको कभी नहीं छोड़ती है। आईये जानते है इन अभिनेत्रियों के बारे में!
ट्विंकल खन्ना

बॉलीवुड फिल्म जगत के मशहूर अभिनेता रह चुके अभिनेता राजेश खन्ना की बेटी अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना कई फिल्मो में काम किया है। इन्होंने बॉलीवुड के खिलाडी अक्षय कुमार से शादी की है। ट्विंकल खन्ना अपने पति अक्षय कुमार को भगवान का दर्जा देती हैं और हमेशा उनका साथ देती है।
प्रियंका चोपड़ा

बॉलीवुड फिल्म जगत की देसी गर्ल अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने सिर्फ बॉलीवुड ही नहीं बल्कि हॉलीवुड में अपनी पहचान बनाई है। प्रियंका ने साल 2018 में हॉलीवुड पॉप सिंगर निक जोनस के साथ शादी रचाई थी। प्रियंका चोपड़ा भी अपने पति निक जोनस को भगवान का दर्जा देती हैं।
दीपिका पादुकोण

बॉलीवुड फिल्म जगत की टॉप अभिनेत्री दीपिका पादुकोण बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बना चुकी हैं आपको बता दें कि उन्होंने साल 2018 के अंत में अभिनेता रणवीर सिंह के साथ शादी रचाई है। इन्होंने कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में भी काम किया है। आपको बता दें कि इनके पति रणवीर सिंह भी बॉलीवुड अभिनेता हैं और वहां अपने पति को भगवान का दर्जा देती हैं।
 ऐश्वर्या राय

पूर्व मिस वर्ल्ड और बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्री ऐश्वर्या राय ने कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है। एक समय में यहां बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मानी जाती थीं। ऐश्वर्या ने साल 2007 में अमिताभ बच्चन के बेटे अभिनेता अभिषेक बच्चन से शादी की है और वह अपने पति को भगवान का दर्जा देती हैं।
रानी मुखर्जी

90 के दशक की पॉपुलर अभिनेत्री रानी मुखर्जी भी एक समय में बॉलीवुड में कई सुपर हिट फिल्मे दे चुकी हैं, आपको बता दें कि इन्होंने कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया है। रानी मुखर्जी ने कुछ साल पहले डायरेक्टर आदित्य चोपड़ा के साथ शादी रचाई है, रानी मुखर्जी भी अपने पति को भगवान के समान दर्जा देती है।

About Himanshu

Check Also

The 2003 Fifa Women's World Cup was Moves from China To the USA Because of what reason?

भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक ने टू पीस बिकिनी पहनकर करवाया ऐसा फोटोशूट , वायरल की हैं तस्वीरें और वीडियो

भोजपुरी इंडस्ट्री की हीरोइनों के बारे में बात करें तो सभी बोल्डनेस के मामले में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *